अखिलेश यादव ने होली के बहाने उत्तरप्रदेश में सरकारी नौकरियों का ऐसे बनाया मजाक

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष और उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीटर पर एक वीडियो पोस्ट कर उत्तरप्रदेश में सरकारी नौकरियों (Government Jobs) का मजाक बनाया है। उन्होंने वीडियो के जरिए उत्तरप्रदेश में बेरोजगार पर कड़ा प्रहार किया है।

Updated On: Mar 22, 2021 19:24 IST

Dastak

Photo Source- Social Media

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष और उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीटर पर एक वीडियो पोस्ट कर उत्तरप्रदेश में सरकारी नौकरियों (Government Jobs) का मजाक बनाया है। उन्होंने वीडियो के जरिए उत्तरप्रदेश में बेरोजगार पर कड़ा प्रहार किया है। वीडियो डालते ही उसमें यूजर रियेक्शन आने भी शुरु हो गए। लोग कह रहे हैं कि उत्तरप्रदेश में भाजपा जबरदस्ती रोजगार दे रही है और बंगाल में जबरदस्ती एमएलए का टिकट दे रही है। हाल ही में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि मनरेगा में 300 करोड़ लोगों को उत्तरप्रदेश में रोजगार दिया गया है।

अखिलेश ने सोमवार शाम को अपने ट्वीटर हैंडल पर वीडियो पोस्ट की, जिसमें एक व्यक्ति कैमरे के पीछे से बोल रहा है और एक व्यक्ति कैमरे के सामने एक घर की खिड़की से झांक रहा है। कैमरे के पीछे मौजूद आदमी कहता है कि भाईसहाब बाहर निकल जाओ कोई रंग नहीं लगाएगा। इसपर खिड़की से झांक रहा व्यक्ति कहता है कि भाईसहाब रंग से नहीं डरता हूं, उत्तरप्रदेश है ये, पता चला घर के बाहर निकले तो किसी ने उठाकर सरकारी नौकरी में धर लिया। लेखपाल बना दिया, दरोगा बना दिया तो? ये कहकर वो अपनी खिड़की बंद कर लेता है।

अब इस वीडियो की सोशल मीडिया पर लोग खूब मजाक ले रहे हैं। इसपर अंकित त्रिवेदी कहते हैं- बाबा की सरकार में एक ऐसी आधुनिक मशीन हैं कि इधर से डालो और उधर से सीधे लेखपाल निकलता हैं।

रनवीर लिखते हैं- हां-हां सही कहा ! भाई उत्तर प्रदेश है रातों रात नियुक्ति मिल जाती है । मुख्यमंत्री कार्यालय ट्वीट कर शाबाशी भी लेता है और थु-थु होने पर ट्वीट डिलीट कर अग्रिम अप्रैल फूल बना देता है। संभावनाओं का प्रदेश योगी का उत्तर प्रदेश।

ISSF World Cup में इन खिलाड़ियों ने किया Gold Medal अपने नाम

 

ताजा खबरें