गुरुग्राम मे आईपीएल के सट्टेबाज रैकेट का भंडाफोड़

गुरुग्राम पुलिस ने सोमवार को 'किंग्स इलेवन पंजाब' और 'सनराइजर्स हैदराबाद' के बीच टी 20 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में कथित रूप से ऑनलाइन सट्टेबाजी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

Updated On: Oct 26, 2020 15:02 IST

Dastak Web Team

Photo Source: Google

गुरुग्राम पुलिस ने सोमवार को 'किंग्स इलेवन पंजाब' और 'सनराइजर्स हैदराबाद' के बीच टी 20 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में कथित रूप से ऑनलाइन सट्टेबाजी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि, तीसरा साथी भागने में सफल रहा। आरोपियों की पहचान सुरेश और योगेश के रूप में हुई जबकि फरार व्यक्ति की पहचान नवीन के रूप में हुई।

एक घर में आईपीएल मैचों पर सट्टा लगाने वाले तीन लोगों की मौजूदगी की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की।गुरुग्राम पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा, "पुलिस ने घर पर छापा मारा और अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की। एक आरोपी पुलिसकर्मी को धक्का देकर भाग निकला जबकि अन्य दो को पुलिस ने पकड़ लिया।

उत्तर प्रदेश: एक युवक ने देवी को काटकर चढ़ाया अपने शरीर का ये अंग, जान हो जाएंगे हैरान

पुलिस के अनुसार, छापेमारी के दौरान एक आरोपी एक रजिस्टर में क्रिकेट मैच के बारे में एंट्री कर रहा था और उसका साथी आईपीएल टीम 'सनराइजर्स हैदराबाद' के लिए सट्टेबाजी की दरों के बारे में फोन पर बात कर रहा था।उनके कब्जे से एक लैपटॉप, रजिस्टर और एक एलईडी टीवी बरामद किया गया।

कोयला घोटाला: पूर्व मंत्री दिलीप रे को हुई 3 साल की जेल

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गुरुग्राम के बिलासपुर पुलिस स्टेशन में 'प्रिवेंशन ऑफ गैम्बलिंग एक्ट' के तहत मामला दर्ज किया है। बोकेन ने कहा, "हम तीसरे आरोपी का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं जो घटनास्थल से फरार होने में कामयाब रहा।"

--आईएएनएस

वीएवी-एसकेपी

ताजा खबरें