बाइक टैक्सी सेवा प्रदाता रैपिडो ने 14 भारतीय शहरों में ऑटो सेवा की शुरू

बाइक टैक्सी सेवा प्रदाता रैपिडो ने गुरुवार को 10 राज्यों के 14 शहरों में अपनी ऑटो सेवाएं शुरू की। कंपनी के अनुसार, इसकी यह सेवा यात्रियों को अपने घर के आराम और सुरक्षा से अपने रोजमर्रा के आवागमन के लिए ऑटो बुक करने की अनुमति देगी

Updated On: Oct 15, 2020 16:00 IST

Dastak Web 1

Photo Source: Ggggle

बाइक टैक्सी सेवा प्रदाता रैपिडो ने गुरुवार को 10 राज्यों के 14 शहरों में अपनी ऑटो सेवाएं शुरू की। कंपनी के अनुसार, इसकी यह सेवा यात्रियों को अपने घर के आराम और सुरक्षा से अपने रोजमर्रा के आवागमन के लिए ऑटो बुक करने की अनुमति देगी। रैपिडो ने कहा कि यह ऑटो चालकों और ग्राहकों के लिए दी जाने वाली सेवाओं के मूल्य निर्धारण में मानकीकरण लाएगा।

रैपिडो के सह-संस्थापक अरविंद शंकर ने कहा, कोरोना महामारी के बीच बाइक टैक्सी के बाद अ1टो सबसे पसंदीदा माध्यम के रूप में उभरा है। यह मार्केट काफई व्यापक है और इसका सिर्फ पांच फीसदी हिस्सा ही ऑनलाइन हो सका है। यह सेवा अतिरिक्त न्यूनतम सुविधा शुल्क के साथ मीटर की कीमत पर उपलब्ध होगी।

यह लॉन्च का पहला चरण है

कंपनी की योजना 2020 तक भारत के 50 शहरों में ऑटो सेवा का विस्तार करने की है। यह लॉन्च का पहला चरण है और रैपिडो ने कहा कि यह अब तक 20,000 ऑटो कैप्टन (ड्राइवर-पार्टनर) को अपने साथ जोड़ चुकीहै।

--आईएएनएस

जेएनएस

करीना कपूर ने फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग की पूरी!

ताजा खबरें