Cocaine के साथ पकड़ी गईं बीजेपी नेता Pamela Goswami, पेशी में बोलीं- मुझे फंसाया जा रहा

पश्चिम बंगाल में बीजेपी की युवा इकाई की नेता पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) को हाल ही में 100 ग्राम कोकेन के साथ गिरफ्तार किया गया है। जिस समय पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया, उस समय उनके एक दोस्त प्रवीर कुमार भी साथ थे।

Updated On: Feb 20, 2021 15:38 IST

Dastak Online

Photo Source: Twitter

पश्चिम बंगाल में बीजेपी की युवा इकाई की नेता पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) को हाल ही में 100 ग्राम कोकेन के साथ गिरफ्तार किया गया है। जिस समय पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया, उस समय उनके एक दोस्त प्रवीर कुमार भी साथ थे। पुलिस ने इन दोनों को ही गिरफ्तार कर लिया है। यह गिरफ्तारी दक्षिण कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से की गई है। इसकी जानकारी पुलिस ने खुद दी है।

पामेला गोस्वामी ने पेशी में कहा- मुझे फंसाया जा रहा- 

पामेला को आज यानी शनिवार को कोर्ट में पेश में किया गया। इंडिया टुडे के अनुसार, पामेला ने पेशी के दौरान कहा कि उन्हें किसी साजिश के तहत फंसाया गया है। इसी के साथ, इस मामले में उन्होंने सीआईडी जांच के साथ- साथ राकेश सिंह की गिरफ्तारी की भी मांग की है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर शहीद विक्रम बत्रा की बायोपिक ‘शेरशाह’ इस तारीख को होगी रिलीज़

वहीं, गिरफ्तारी के बाद पुलिस अधिकारी ने बताया कि पामेला को न्यू अलीपुर इलाके से गिरफ्तार से किया गया और उन्हें उस समय गिरफ्तार किया गया, जब वह अपनी गाड़ी को खड़ी कर रही थीं। पुलिस का कहना है कि उन्हें इसकी कोई गुप्त जानकारी मिली थी, जिसके बाद ही उन्होंने पामेला को पकड़ा। अधिकारी ने कहा कि गोस्वामी कुछ समय से ड्रग्स की तस्करी में शामिल थीं। हमें सूचना मिली कि वह अपने सहयोगी के साथ खरीददार को ड्रग्स की सप्लाई करने आ रही हैं। इस कोकीन की कीमत 10 लाख रुपये बताई जा रही थी।

बता दें, पामेला पश्चिम बंगाल में बीजेपी युवा मोर्चा की महिला नेता हैं। पामेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं, वह साल 2019 में भाजपा में शामिल हुईं थी। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद उन्होंने एयर होस्टेस का भी काम किया। बाद में वे बंगाली टेलीविजन की दुनिया में आ गईं।

बीजेपी नेता Shazia Ilmi ने पूर्व बीएसपी सांसद पर लगाया बदसलूकी का आरोप, मामला दर्ज

ताजा खबरें