BJP MP Ram Swaroop Sharma ने क्यों किया सुसाइड? राजनीति को लेकर थे परेशान?

हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा (MP Ramswaroop Sharma) ने सुसाइड कर ली है। वहीं, उनकी मौत संदिग्ध हालत में हुई है। उनका शव दिल्ली आवास पर फंदे से लटका पाया गया है।

Updated On: Mar 17, 2021 10:48 IST

Dastak Online

Photo Source: Twitter

हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा (MP Ramswaroop Sharma) ने सुसाइड कर ली है। वहीं, उनकी मौत संदिग्ध हालत में हुई है। उनका शव दिल्ली आवास पर फंदे से लटका पाया गया है। इस खबर के सामने आते ही राजनीति में चारों तरफ हडकंप मच गया है। शुरूआती जांच की माने तो उनके खुदकुशी की आशंका जताई जा रही है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार,  मंडी से बीजेपी सांसद राम स्वरूप शर्मा की कथित तौर पर दिल्ली में आत्महत्या से मौत हो गई। पुलिस को एक कर्मचारी की तरफ से फोन किया गया था। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और जब देखा तो स्वरूप शर्मा का शव घर में लटका हुआ पाया गया था।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि उनके अपार्टमेंट का दरवाजा अंदर से बंद था, जिसे पुलिस ने खोला और इसके बाद ही वह अपार्टमेंट में घुस सकी। बता दें, सांसद दिल्ली के गोमती अपार्टमेंट में रहते थे, जहां उन्होंने सुसाइड किया है। वहीं, MoS वित्त और कॉर्पोरेट मामलों के अनुराग ठाकुर भी मौके पर पहुंचे थे। सांसद के शव को फोरेंसिक जांच करने वाली टीम तफ़्तीश करने के बाद निकल गई है।

एक साल से मां बनने की कर रही थी कोशिश, बाद में पता चला वो औरत नहीं बल्कि पुरुष है

किन कारणों से की आत्महत्या-

बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा ने सुसाइड की है, ऐसा शुरूआती जांच में पाया गया है। लेकिन अभी ये पूरी तरह से साफ़ नहीं हो सका है कि उन्होंने सुसाइड किया है या किसी और ने उनके साथ ऐसा किया है। अब सवाल ये भी उठता है कि अगर उन्होंने सुसाइड भी किया है तो आखिर क्यों की? ऐसी क्या वजह थी जिससे उन्हें फंदे से लटकना पड़ा। सवाल ये भी है कि क्या वो राजनीति से जुड़ी किसी बात को लेकर चिंता में थे। या किसी और ने उन्हें ऐसा करने पर मजबूर किया था।

बता दें, वहीं रामस्वरूप शर्मा की मौत के बाद आज होने वाली बीजेपी संसदीय दल की बैठक को रद्द कर दिया गया है। रामस्‍वरूप शर्मा इस बार मंडी संसदीय क्षेत्र से दूसरी बार सांसद बने थे। सामान्‍य परिवार से संबंध रखने वाले रामस्‍वरूप शर्मा मूलत मंडी जिला के जोगेंद्रनगर के रहने वाले थे।

प्यार के साथ जीवन-संघर्ष की कहानी बयां करती है ‘लव जे एक्शन’: केवल सेठी

ताजा खबरें