Bolero: दो नंबर प्लेट वाली बोलेरो हुई वायरल, IPS ऑफिसर रूपिन शर्मा ने कहा ये

सोशल मीडिया पर सड़क पर जाती एक ऐसी Bolero की फोटो वायरल हो रही है, जिसके पीछे एक नहीं बल्कि दो नंबर प्लेट लगी है। IPS officer रूपिन शर्मा ने इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपने अकाउंट के जरिए शेयर किया है। जिसके बाद यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

Updated On: Jan 14, 2023 17:48 IST

Dastak Web Team

Photo Source - Google

Bolero With Two Number Plates: सोशल मीडिया पर सड़क पर जाती है एक ऐसी बोलेरो की फोटो वायरल हो रही है जिसके पीछे एक नहीं बल्कि दो नंबर प्लेट लगी है। IPS officer रूपिन शर्मा ने इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपने अकाउंट के जरिए शेयर किया है। जिसके बाद यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है।आजकल सोशल मीडिया पर ऐसी बहुत सी चीजे वायरल होती ही रहती हैं जो आपको चौंका देती हैं और लोगों को वायरल होने का इतना शौक हो गया है कि वह कुछ ना कुछ ऐसी अलग हरकत कर देते हैं जिसकी वजह से वह वायरल हो जाए। ऐसा ही इस वायरल हो रहे फोटो में देखा जा सकता है। क्योंकि पहला कोई एक बहारों में दो नंबर प्लेट लगाता है, लेकिन इस फोटो में आप साफ़ देख सकते हैं कि एक ही बोलेरो के पीछे दो नंबर प्लेट लगी हुई हैं जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है।

इसी रास्ते में जाती हूं बोलेरो ने IPS officer रूपिन शर्मा का ध्यान अपनी और खींच लिया। आईपीएस ऑफिसर रुपिश शर्मा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं और ऐसे ही मजेदार वीडियो या फोटो शेयर करते रहते हैं। अब तक आप सभी यही जानते हैं और आपने यही देखा होगा कि किसी भी कार, गाड़ी के पीछे एक ही नंबर प्लेट लगाई जाती है, लेकिन क्या आपने कभी देखा है कि किसी एक गाड़ी के पीछे दो नंबर प्लेट लगी हुई हों। तो आप इसे देख सकते हैं क्योंकि इस बार आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने अपने टि्वटर अकाउंट के जरिए ऐसी ही फोटो शेयर की है जिसमें एक Bolero के पीछे दो नंबर प्लेट लगी हैं।

Air India में महिला पर पेशाब मामले में आरोपी के वकील ने कहीं नई बात, कहा खुद पर किया था पेशाब

सोशल मीडिया पर इस फोटो को शेयर करते हुए आईपीएस ऑफिसर रूपिन शर्मा ने कैप्शन में लिखा है कि यह मेरा इंडिया है, दो रजिस्ट्रेशन प्लेट वाली एक Bolero है। इस पोस्ट को अब तक बहुत से लाइक्स मिल चुके हैं और बहुत से लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं एक्यूजर कहता है कि इसे तो ऑस्कर अवार्ड मिलना चाहिए। दूसरा यूजर ने लिखा एक फूल दो मालि। ऐसे ही इस पोस्ट की तरह इस परऔर भी मजेदार कमैंट्स आ रहे हैं।

ड्राइवर की बेटी ने किया कमाल, ISRO में चयनित होकर पिता का सपना किया साकार

ताजा खबरें