हार्ले डेविडसन की सुपरबाइक पर नज़र आए भारत के मुख्य न्यायाधीश, देखें फोटो

भारत के मुख्य न्यायाधीश (CJI SA Bobde) जो कथित तौर पर अपने गृहनगर नागपुर में हैं, उन्हें हार्ले डेविडसन (Harley Davidson) के 'लिमिटेड एडिशन CVO 2020' मॉडल पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं और कुछ लोगों से बात कर रहे हैं।

Updated On: Jun 29, 2020 13:51 IST

Dastak Web

Photo Source: Twitter

अक्सर आपने ऐसा नहीं देखा होगा कि किसी देश के शीर्ष न्यायाधीश सार्वजनिक स्थान पर बाइक की सवारी करते हुए मिले और शायद ही कभी आपने सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठतम जज को हाई-एंड बाइक के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हुए देखा होगा। लेकिन भारत के मुख्य न्यायाधीश (CJI) शरद अरविंद बोबड़े (SA Bobde) ने इस शंका को दूर कर दिया है। इन्होंने न केवल बाइक के लिए अपने प्यार का इजहार किया है, बल्कि  वह अमेरिका निर्मित मोटरसाइकिल हार्ले डेविडसन (Harley Davidson) की सुपरबाइक पर बैठे हुए नजर भी आ रहे हैं।

कोर्ट रूम से इतर सामान्य लुक में दिखे सीजेआई बोबड़े-

भारत के मुख्य न्यायाधीश (CJI SA Bobde) जो कथित तौर पर अपने गृहनगर नागपुर में हैं, उन्हें हार्ले डेविडसन (Harley Davidson) के 'लिमिटेड एडिशन CVO 2020' मॉडल पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं और कुछ लोगों से बात कर रहे हैं। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसमें मुख्य न्यायाधीश को कोर्ट रूम से इतर टी-शर्ट, पैंट और स्पोर्ट्स के साथ सामान्य लुक में हार्ले डेविडसन पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। उनके साथ चार पांच लोग भी मौजूद है। हालांकि, यह बाइक उनकी नहीं बल्कि एक स्थानीय बीजेपी नेता सोनबा मुसाले के बेटे रोहित शर्मा की है। बता दें हार्ले डेविडसन दुनिया की बेहतरीन बाइक बनाने वाली कंपनी है, जहां बाइक की कीमत लाखों में है।

गलवान घाटी में चीनी सैनिक नहीं, मार्शल आर्ट्स में माहिर हत्यारों से भिड़े थे भारतीय वीर जवान

सीजेआई बोबड़े को पसंद है बाइक चलाना-

64 साल के सीजेआई बोबड़े को नवंबर 2019 में भारत के सर्वोच्च न्यायालय के तत्कालीन मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई के पद पर नियुक्त किया गया था। मीडिया से बातचीत में तन उन्होंने बताया था कि वह भारतीय कंपनी रॉयल एनफील्ड्स द्वारा निर्मित बुलेट मोटरसाइकिल के मालिक हैं और उसका इस्तेमाल करते हैं। उन्होंने कहा था कि मुझे बाइक चलाना पसंद है। उन्होंने एक छोटी दुर्घटना को साझा करते बताया कि जब वह हार्ले डेविडसन बाइक की टेस्ट ड्राइव कर रहे थे, तो उन्हें एंकल पर हल्की चोटें लगी थीं।

COVID-19 Updates India: 24 घंटों में दर्ज हुए 19,459 नए मामले, 12 हजार से ज्यादा लोग हुए ठीक

ताजा खबरें