तिहाड़ में सत्येंद्र जैन के मसाज मामले में दिल्ली बीजेपी ने पुलिस में दी शिकायत, ये कहा

दिल्ली भाजपा के नेताओं प्रवेश वर्मा, मजिंदर सिरसा और तेजेंद्र पाल बग्गा ने पुलिस में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मंत्री सत्येंद्र जैन पर तिहाड़ जेल में अवैध गतिविधियां चलाने के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

Updated On: Nov 19, 2022 16:11 IST

Dastak

Dastak Photo

तिहाड़ जेल में दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन की मसाज वाली वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा के नेताओं ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दी है। दिल्ली भाजपा के नेताओं प्रवेश वर्मा, मजिंदर सिरसा और तेजेंद्र पाल बग्गा ने पुलिस में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मंत्री सत्येंद्र जैन पर तिहाड़ जेल में अवैध गतिविधियां चलाने के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

भाजपा ने अपनी शिकायत में कहा है कि सत्येंद्र जैन ने न केवल दिल्ली जेल अधिनियम, 2000 की विभिन्न धाराओं और नियमों का उल्लंघन किया है बल्कि तिहाड़ जेल में एक बड़ी गलत मिसाल कायम करने की कोशिश की है।

भाजपा के अनुसार यह देखने में भी आया है कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री होने के नाते अपने मंत्री के खिलाफ कोई एक्शन नहीं ले रहे हैं। बीजेपी के अनुसार सत्येंद्र जैन अरविंद केजरीवाल के लिए पैसा एकत्रित करने वाले एक एजेंट हैं इसलिए वो उन्हें जेल में ही सभी वीवीआईपी सुविधाएं दिलवा रहे हैं।

बीजेपी ने जैन के हवाला के लेन देन में भी केजरीवाल के शामिल होने की बात कही है, इसलिए जैन को केजरीवाल अपनी कैबिनेट से हटा नहीं रहे हैं। अब जैन के जेल में बेड पर मसाज कराने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ये सवाल उठ रहे हैं क्योंकि दिल्ली कारागार विभाग आम आदमी पार्टी की सरकार के अधीन ही आता है।

58 साल के जैन मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों में जेल में बंद है। वायरल वीडियो में जैन कुछ कागज पढ़ते हुए दिख रहे हैं और जेल में एक व्यक्ति उनके पैरों, हाथों और कमर को मसाज दे रहा है। ये वीडियो जेल अधीक्षक अजीत कुमार के सस्पेंड होने के कुछ दिन बाद आता है, उन्हें जैन को वीआईपी ट्रीटमेंट देने के आरोप में ही सस्पेंड कर दिया गया था।

जेल में सत्येंद्र जैन की मसाज पर मनीष सिसोदिया ने कही बड़ी बात, बीजेपी ने भी किया पलटवार

इससे पहले ईडी ने इस मामले में कोर्ट में ये वीडियो सबूत के तौर पर पेश की थी, जिसमें ईडी ने कहा था कि आरोपी जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट ले रहा है। आशंका है कि ये वीडियो वहीं से लीक होकर बीजेपी पर पहुंची है।

इससे पहले मनीष सिसोदिया ने इस वीडियो पर अपने विचार रख दिए हैं और कहा है कि जैन एक मरीज भी हैं और उनकी दो सर्जरी हुई है और वो डॉक्टरों की सलाह पर ही थैरेपी ले रहे हैं न की मसाज का आनंद उठा रहे हैं। सिसोदिया पर बीजेपी पर वीडियो वायरल करने के आरोप लगाए हैं और इसे कोर्ट के आदेश का उल्लंघन भी बताया है।

तिहाड़ में बंद केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन करवा रहे मसाज, बीजेपी ने जारी किया वीडियो

ताजा खबरें