बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने वाले शंकर मिश्रा की जमानत को दिल्ली कोर्ट ने किया खारिज

बीते साल 26 नवंबर को एयर इंडिया की फ्लाइट में एक व्यक्ति ने बुजुर्ग महिला पर पेशाब कर दिया था, जिसके बाद उस व्यक्ति को महिला के ऊपर पेशाब करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। आरोपी शंकर मिश्रा ने अपनी जमानत याचिका दायर की थी। दिल्ली पटियाला कोर्ट ने शंकर मिश्रा की जमानत याचिका को खारिज कर दिया।

Updated On: Jan 11, 2023 22:16 IST

Dastak Web Team

Source - Google

दिल्ली के पटियाला कोर्ट ने एयर इंडिया के यात्री शंकर मिश्रा की जमानत अर्जी खारिज कर दी, इस व्यक्ति को  26 नवंबर को विमान में यात्रा के दौरान एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इससे पहले दिन ही अदालत ने जमानत याचिका पर आदेश सुरक्षित रख लिया था। बीते साल के नवंबर में एयर इंडिया की फ्लाइट में एक महिला  पर पेशाब करने  का मामला है।

शंकर मिश्रा ने क्या कहा-

शंकर मिश्रा ने यह कहते हुए जमानत याचिका दायर की थी कि उनका ऐसा कोई इतिहास नहीं है जिसमें उन्होंने कोई अपराध किया है और वह किसी गवाह को प्रभावित करने की स्थिति में नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी गिरफ्तारी अवैध रूप से की गई थी। शंकर मिश्रा ने अपनी जमानत याचिका पर कहा की मैं महिला के साथ अपनी  इस की गई गलती को सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझाने की मांग की, इसके बाद भी मैंने स्वयं अपनी इच्छा से जांच समिति के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। शंकर मिश्रा ने कहा कि मैं यहां से फरार नहीं हो रहा, ऐसी कोई संभावना नहीं है।

दिल्ली में ऑटो और रिक्शा में सफर करना हुआ महंगा, जानें कितना बढ़ा है किराया

क्यों गिरफ्तार हुए शंकर मिश्रा-

इस व्यक्ति पर 26 नवंबर को एयर इंडिया के विमान में सफर करने के दौरान एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने के आरोप थे।  विमान में यात्रा के दौरान एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इस संबंध में लुक आउट सर्कुलर जारी होने के बाद शुक्रवार को शंकर मिश्रा को बेंगलुरु में हिरासत में लिया गया था। मामला सामने आने के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था और प्रभावित महिला ने कार्रवाई शुरू कर दी थी।

MBA और B.Tech चायवाला की तरह नोएडा में 'B.Sc चायवाली' हुई हिट, नौकरी छोड़ खोली चाय की दुकान

ताजा खबरें