215 करोड़ के मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को दिल्ली की अदालत ने किया तलब

ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज को 215 करोड़ के इस मामले में लाभ से जुड़ा पाया है। ईडी के मुताबिक जैकलीन को इस बात का पता था कि ठग सुकेश चंद्रशेखर एक वसूली करने वाला व्यक्ति है।

Updated On: Aug 31, 2022 15:43 IST

Dastak

Photo Source- Twitter

दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दाखिल की गई चार्जशीट पर संज्ञान लिया है और अभिनेत्री को 26 सितंबर को तलब किया है। ये पूरा मामला 215 करोड़ का है जिसमें जैकलीन को आरोपी बनाया गया है।

अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे के मुताबिक सूत्रों के हवाले से पता चला है कि ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज को 215 करोड़ के इस मामले में लाभ से जुड़ा पाया है। ईडी के मुताबिक जैकलीन को इस बात का पता था कि ठग सुकेश चंद्रशेखर एक वसूली करने वाला व्यक्ति है।

इस मामले में गवाहों और आरोपियों के बयानों से साबित हो रहा है कि जैकलीन लगातार सुकेश से वीडियो कॉलस के माध्यम से टच में थी। सुकेश ने जैकलीन को गिफ्ट देने की बातों को भी ईडी के सामने स्वीकार किया है।

जब मुगल सम्राजय का पतन हो रहा था तब गालिब ने ये शेर लिखा

इससे पहले ईडी ने पता लगाया था कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को 10 करोड़ तक के उपहार दिए हैं। ईडी ने धन शोधन निवारण अधिनियम के तहत अभिनेत्री की 7 करोड़ रुपए से अधिक की संपत्ति भी कुर्क की है।

आपको बता दें सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ 32 आपराधिक मामलों में विभिन्न राज्यों की पुलिस और केंद्रीय जांच एजेंसी भी जांच कर रही हैं।

ताजा खबरें