बेरोजगारी के इस मौसम आई खुशखबरी, यहां मिलेंगी सीधे 70 हजार लोगों को नौकरी

फिल्पकार्ट ने यह घोषणा की है कि वह आने वाले फेस्टिव सीजन में अपनी कंपनी में कुल 70 हजार लोगों को सीथे तौर पर नौकरी देने वाली है। यह नौकरियां फिल्पकार्ट सप्लाई चेन के तहत दी जाएंगी।

Updated On: Sep 15, 2020 15:24 IST

Dastak Web Team

Photo Source: google

अर्थव्यवस्था की बदहाली से रोजगार पर काफी बुरा असर पड़ा है। इस कारण काफी लोगों को अपनी रोजी-रोटी से हाथ धोना पड़ा। कोरोना महामारी ने इसमें आग में घी डालने जैसा काम किया। लेकिन अब आने वाले त्यौहारों के मौसम नौकरी का इंतजार करने वाले हजारों लोगों के लिए एक खुशखबरी है।

दरअसन फ्लिपकार्ट ने आज यह ऐलान किया कि वह आने वाले फेस्टिव सीजन में 70 हजार लोगों को नौकरी देने वाला है। कंपनी ने सीधी भर्तियों के अलावा यह भी कहा कि इन 70 हजार नौकरियों के अलावा भी लाखों इन-डायरेक्ट नौकरियां पाने में भी वो लोगों की मदद करने वाली है। आगे फिल्पकार्ट ने बताया, कि सीधी नौकरियां सप्लाई चेन में दी जाएंगी।

देशभर में 25 सितंबर से फिर लगेगा 46 दिन का संपूर्ण लॉकडाउन?

इन पदों पर होंगी सीधी भर्तियां:फिल्पकार्ट-

फिल्पकार्ट सप्लाई चेन में इन पदों पर भर्तियां करेगा। जिसमें डिलिवरी एक्जक्यूटिव, पिकर्स, पैकर्स और शॉटर्स शामिल हैं। इसके अलावा इन-डायरेक्ट तौर पर फ्लिपकार्ट के सेलर पार्टनर लोकेशन और किराना दुकानों पर रोजगार उत्पन्न किए जाएंगे। ईकार्ट एवं मार्केटप्लेस, फ्लिपकार्ट के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अमितेश झा ने कहा, "हम अपने बिग बिलियन डे पर हर किसी के लिए मौके बनाएंगे। हम पूरे इकोसिस्टम को प्रभावित करने का प्रयास करेंगे। हमारा लक्ष्य ग्राहकों को शानदार अनुभव देना होगा और इसके तहत हमारे साथ कई लोग परोक्ष और अपरोक्ष तौर पर जुड़ेंगे। "

लास्ट माइल डिलिविरी के लिए फ्लिपकार्ट 50 हजार से अधिक किराना दुकानों को अपने साथ जोड़ेगा और इसके तहत किराना सामनाों की डिलिवरी के लिए हजारों नौकरियां उत्पन्न होंगी।

जया बच्चन के बयान को लेकर भड़की अभिनेत्री कहा, अगर अभिषेक फांसी पर लटके मिलते तो…

ताजा खबरें