पूर्व केंद्र मंत्री का एम्स में हुआ निधन, फेफड़ों के इंफेंक्शन से थे पीड़ित

बिहार के बड़े नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद का दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया। कुछ दिन पहले ही राष्ट्रीय जनता दल से इस्तीफा दिया था और जेडीयू में उनके शामिल होने के कयास भी लगाए जा रहे थे।

Updated On: Sep 13, 2020 15:00 IST

Dastak Web Team

Photo Source: Social Media

आईएएनएस। बिहार के जाने-माने नेता और केंन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह का 76 साल की उम्र में रविवार को निधन हो गया है। रघुवंश प्रसाद इलाज के चलते दिल्ली के एम्स में भर्ती थे और वहीं उन्होंने आखिरी सांस ली। डॉक्टरों ने उन्हें दो दिन से वेंटीलेटर पर रखा हुआ था। जिसके बाद उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई और रघुवंश प्रसाद का निधन हो गया।

Sushant Singh Rajput case: जाने कौन हैं सुशांत को ड्रग प्रोवाइड करने वाले छह लोग? अब हैं एनसीबी की हिरासत में

रघुवंश बिहार बिहार के बड़े नेताओं में गिने जाते थे। हाल ही में उन्होंने एम्स से ही अपना इस्तीफा लालू यादव को भेजा था। हालाकि लालू यादव ने उनका इस्तीफा स्वीकार करने से मना कर दिया था और कहा कि वह कही नहीं जा रहे हैं। इसके बाद ही उन्होंने नीतीश कुमार को भी पत्र लिखा था। कयास लगाए जा रहे थे कि वह जल्द ही जेडीयू में शामिल हो सकते हैं।

कोरोना वायरस से भी थे संक्रमित कुछ दिन पहले ही रघुवंश प्रसाद कोरोना वायरस से भी संक्रमित हो गए थे। जिसके बाद से ही वह अस्पताल में भर्ती थे। उन्हें करीब हफ्ते पहले ही आईसीयू में भर्ती किया गया था साथ ही वह फेफड़ों के इनफेक्शन से भी जूझ रहे थे। कोरोना संक्रमण से रघुवंश उभर चुके थे। लेकिन बाद में हालात गंभीर हो गई।

नीट अभ्यार्थियों के लिए किया गया बेहत्तर इंतजाम: शिक्षा मंत्री

ताजा खबरें