दिल्ली के जहांगीरपुरी में बदला लेने के लिए चार नाबालिगों ने युवक को मारी गोली, गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने राजधानी के जहांगीरपुरी इलाके में एक युवक पर फायरिंग करने के आरोप में चार नाबालिग लड़कों को अपनी गिरफ्त में लिया है। गिरफ्तार किए गए लड़कों ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने बदला लेने के लिए ऐसा किया था।

Updated On: Jul 16, 2022 13:21 IST

Dastak

Photo Source- Screen Grab from Video

दिल्ली पुलिस ने राजधानी के जहांगीरपुरी इलाके में एक युवक पर फायरिंग करने के आरोप में चार नाबालिग लड़कों को अपनी गिरफ्त में लिया है। गिरफ्तार किए गए लड़कों ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने बदला लेने के लिए ऐसा किया था। इस घटना की एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है, जिसमें ये चारों लड़के पीडित युवक पर फायरिंग कर वहां से भाग रहे हैं। शुक्रवार 15 जुलाई की ये घटना है।

खबर के मुताबिक पीडित जावेद ने सात माह पहले चार नाबालिग हमलावरों में से एक के पिता को पीटा था, जिसका बदला लेने वो आए थे। पुलिस के मुताबिक वहां के स्थानीय थाने में शुक्रवार शाम 04:45 पर उनके पास फोन आता है और पुलिस मौके पर पहुंचती है और घायल युवक जावेद को लेकर बीजेऐरएम अस्पताल जाती है, जहां उसे भर्ती कराया जाता है।

पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि 36 साल के पीडित जावेद की दाहिनी आंख में गोली लगी है। उसने अपने बयान में बताया है कि वो एक पार्क के पास दुकान के बंद शटर के आगे बैठकर अपना मोबाइल चला रहा था। तभी उसके परिचित नाबालिग लड़के पार्क में से आते हैं और उनमें से एक मेरे चहरे पर गोली मारता है और वो तुरंत वहां से भाग जाते हैं। युवक की हालात फिलहाल स्थिर बताई जा रही है।

संसद राजचिन्ह मामला: सारनाथ से ही लिया गया है सम्राट अशोक का स्तंभ जो सही है

पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। चारों नाबालिगों को पुलिस की एक उत्तर पश्चिम जिले की विशेष स्टाफ टीम ने गिरफ्तार किया है। घटनास्थल से एक हथियार के रुप में एक देशी पिस्टल बरामद की गई है।

प्रधानमंत्री मोदी पर हमला और 2047 तक भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने की इच्छा वाले आतंकी गिरफ्तार

ताजा खबरें