इंस्टाग्राम दोस्त बताकर चार युवकों ने किया लड़के का ही बलात्कार

Updated On: Dec 12, 2019 14:46 IST

Jyoti Chaudhary

देशभर से आये दिन महिलाओं के साथ हो रहे यौन शोषण के मामले लगातार सामने आते रहते है। लेकिन अब हाल ही में एक बेहद ही चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जिससे पता चलता है कि अब महिलाएं ही नहीं बल्कि पुरुष भी सुरक्षित नहीं है।

इंडियन एक्सप्रेस में छपी के रिपोर्ट के अनुसार, चार लोगों में मिलकर 22 साल के एक लड़के को अगवा कर उसका बलात्कार किया। दरअसल, पीड़ित ने अपने इंस्टाग्राम पर घाटकोपर के एक रेस्टोरेंट के बाहर से अपनी तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उसने अपनी लोकेशन की डिटेल भी दी थी। इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी ने पीड़ित लड़के की तस्वीर देखी और रेस्तरां में जा पंहुचे।

जब पीड़ित युवक रेस्टोरेंट के पास खड़ा था तभी दो बाइकसवार उसके पास आए और उससे कहा कि वह लोग उसके साथ इंस्टाग्राम पर जुड़े हुए हैं। दोनों युवकों ने मौज-मस्ती के लिए उसे अपने साथ चलने के लिए कहा। युवक उनके साथ बाइक पर बैठकर चला गया। तभी आरोपी युवक ने जब देखा कि वह लोग उसे विद्या विहार की तरफ ले जा रहे हैं तो उसने रूकने के लिए कहा, लेकिन वो लोग नहीं माने और जबरदस्ती कर उसे ले गए।

दिल्ली-NCR में बढ़ेगी ठंड, आज और कल बारिश होने के आसार

इसके बाद उन्होंने उसे विद्या विहार रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक कार में बैठने के लिए कहा, जिसमें एक आरोपी पहले से मौजूद था। इसके बाद इन सभी आरोपियों ने मिलकर उसका रेप किया। इतना ही नहीं, आरोपियों ने पीड़ित से 4,000 रुपये लिए, जिनमें से 2,000 रुपये का इस्तेमाल कार में पेट्रोल भरने के लिए किया गया। फिर उन्होंने उसे घाटकोपर में कार से बाहर धकेल दिया।

हालांकि, सीसीटीवी फुटेज की मदद से इन सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान मेहुल परमार (21), आसिफ अंसारी (23) और पीयूष चौहान (22) के रूप में की गई है। इसमें एक नाबालिग लड़का भी शामिल है, जिसके नाम का खुलासा नहीं किया गया है।

Bigg Boss 13: घर में एंट्री करते ही पारस छाबड़ा ने सभी घरवालों को किया बेनकाब, देखें Video

ताजा खबरें