हरदोई: होटल मालिक से महिला कर्मचारियों की सुरक्षा की हिदायत देने वाले एसपी का तबादला

Updated On: Dec 4, 2019 13:48 IST

Dastak

Photo Source- Hardoi Police

हरदोई के एसपी आलोक प्रियदर्शी का उनकी वीडियो वायरल होने के बाद तबादला कर दिया गया है। वायरल वीडियो में वो एक होटल में काम करने वाली लडकी को रात 11 बजे सुनसान सडक पर पाते हैं और उसके बाद होटल जा वहां के मालिक से महिला स्टाफ को गाडी से घर छोडने की हिदायत देते हैं। एसपी की ये वीडियो लगभग पूरे देश ने देखी और उनके इस काम की सरहाना की। लेकिन उत्तरप्रदेश शासन को ये रास न आया और उसने एसपी का तबादला हरदोई से अंबेडकर नगर कर दिया।

इस घोड़े को है इंसानों की तरह चाय पीने की आदत, देखें Video

मामला सोमवार रात 11 बजे का है। एसपी प्रियदर्शी रात की गश्त पर थे। उन्हें इस दौरान सुनसान सडक पर एक अकेली लडकी जाती हुई दिखाई दी। एसपी ने गाडी रोककर लडकी से देररात अकेला जाने की वजह पूछी। लडकी ने बताया कि वो एक निजी होटल में नौकरी करती है और इस समय अपनी शिफ्ट पूरी कर वापस घर जा रही है। एसपी लडकी को लेकर वापस होटल आ गए और होटल मालिक से महिला स्टाफ की सुरक्षा का ख्याल रखने की बात करने लगे। उन्होंने लडकी के ही सामने होटल मालिक को हिदायत दी की वो अपने महिला स्टाफ को रात के समय घर तक छोडने के लिए गाडी का इंतजाम रखे। उन्होंने होटल मालिक को याद दिलाया कि उनके महिला स्टाफ की सुरक्षा की जिम्मेदारी उनकी भी है।

संजय दत्त की जिंदगी में बहुत जल्द आने वाली है 309वीं गर्लफ्रेंड, देखें Video

होटल मालिक को हिदायत देते एसपी की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया। जिसके बाद एसपी के इस कदम की चौतरफा सरहाना होने लगी। जिसके बाद अगले दिन एसपी प्रियदर्शी का उत्तरप्रदेश सरकार ने अंबडेकरनगर में तबादला कर दिया। अब इसे एसपी की सजा के रुप में देखा जा रहा है।

एसपी आलोक प्रियदर्शी सोमवार की रात गश्त पर निकले तो घंटाघर मार्ग पर उन्हें एक महिला कर्मचारी मिली। जोकि छुट्टी के बाद घर जा रही थी। एसपी महिला पुलिस कर्मियों के साथ रात में ही उसे लेकर प्रतिष्ठान पहुंचे। तो पता चला कि वह कर्मचारी रोजाना ऐसे ही घर जाती है। जिस पर नाराजगी जताते हुए एसपी ने न केवल उन्हें बल्कि शहर और जिले के सभी होटल व प्रतिष्ठानों को रात में छुट्टी होने की दशा पर उन्हें सम्मानपूर्वक घर पहुंचाने का निर्देश दिया और ऐसा न करने वालों पर कार्रवाई की भी बात कही।

देखें इस घटना से जुडी वीडियो-

 

ताजा खबरें