ICSI CS Exam 2020: कंपनी सेक्रेटरी के एग्जाम फिर हुए स्थगित, यहां देखें नई डेटशीट

इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) ने देश में कोरोना वायरस (Covid-19) महामारी की स्थिति को देखते हुए कंपनी सेक्रेटरी (CS) एग्जाम (ICSI CS Exam 2020) को स्थगित कर दिया है।

Updated On: Jun 13, 2020 17:31 IST

Dastak Web

Photo Source: Google

इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) ने देश में कोरोना वायरस (Covid-19) महामारी की स्थिति को देखते हुए कंपनी सेक्रेटरी (CS) एग्जाम (ICSI CS Exam 2020) को स्थगित कर दिया है। जून 2020 सत्र के तहत फाउंडेशन प्रोग्राम, एक्सक्यूटिव प्रोग्राम, प्रोफेशनल प्रोग्राम और पोस्ट मेंबरशिप क्वालिफिकेशन के एग्जाम होने वाले थे। बता दें पहले यह परीक्षाएं जून में आयोजित होने वाली थी लेकिन इसे कोरोना सकंट और लॉक डाउन के चलते जुलाई तक स्थगित कर दिया गया था। हालांकि एक बार फिर से इस एग्जाम को अगस्त तक के लिए टाल दिया गया है।

संशोधित कार्यक्रम के अनुसार, यह सभी परीक्षाएं 6 से16 जुलाई के बजाय अब 18 से 28 अगस्त के बीच आयोजित की जाएगी। परीक्षा को स्थगित करने के बारे में आधिकारिक अधिसूचना आईसीएसआई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल और इसकी आधिकारिक वेबसाइट www.icsi.edu पर अपलोड की गई थी। नियमित अपडेट के लिए, उम्मीदवारों को समय-समय पर संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट www.icsi.edu को देखते रहने की सलाह दी जाती है।

विशेष रूप से यह अधिसूचना संस्थान द्वारा एक एडवाइजरी जारी करने के बाद अाई है जिसमें छात्रों को परीक्षाएं रद्द करने या स्थगित करने से रोकने के लिए कहा गया था, जो पहले 6 जुलाई से शुरू होने वाली थी। लेकिन आज के नोटिफिकेशन के बाद अब परीक्षाएं अगस्त में आयोजित की जाएंगी। हालांकि लॉक डाउन में छूट मिलने के बाद धीरे धीरे सभी बची हुई परीक्षाओं को आयोजित किया जा रहा है।

दिल्ली यूनिवर्सिटी ने जारी किए पीजी कोर्सेज के लिए एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

कोरोना पॉजिटिव मां का दूध पीने से बच्चे को नहीं कोई खतरा- WHO

ताजा खबरें