सुकेश को बना देना चाहिए बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष : केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा , कि भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष सुकेश को बना देना चाहिए ।क्योंकि उसकी मौजूदगी से पीएम मोदी की रैली और रोड शो में ज्यादा भीड़ आएगी।

Updated On: Nov 12, 2022 18:13 IST

Dastak Web Team

Photo Source- Social Media

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष सुकेश को बना देना चाहिए। क्योंकि उसकी मौजूदगी से पीएम नरेंद्र मोदी की रैली और रोड शो में ज्यादा भीड़ आएगी।दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आगामी दिल्ली निकाय चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी के प्रचारक के रूप में पूर्व मंत्री राजेंद्र पाल गौतम को हिंदू विरोधी कहने के लिए शनिवार को भाजपा पर पलटवार किया और कहा  कि भगवा पार्टी के ठग सुकेश चंद्रशेखर को अपना राष्ट्रीय अध्यक्ष बना लेना चाहिए।

एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इन दिनों वह भाजपा और उसके नेताओं की सटीक पंक्तियों और शब्दों को कह रहे हैं।‌ अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी का कहना है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल का लाई डिटेक्टर टेस्ट होना चाहिए। केजरीवाल ने कहा कि वह मुझे आतंकवादी केजरीवाल दुष्ट खालिस्तानी आदि नामों से बुला रहे हैं, वह मुझे गाली देकर वोट मांग रहे हैं। मैं उनसे पूछना चाहता हूं आपने लोगों को पांच काम दिखाए हैं और उसी के आधार पर उनसे वोट मांग रहे हैं इस सब से वोट नहीं मिलता। हम अपने वादों को पूरा करते हैं और अपने काम के आधार पर वोट मांगते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए केजरीवाल ने कहा कि मैंने सुना है, कि इन दिनों लोग मोदी जी की रैली सभा और रोड शो में नहीं आ रहे हैं उनके वडोदरा में हुए रोड शो में सिर्फ 700 लोग ही शामिल हुए थे। अगर अगली बार मोदी जी का रोड शो हो तो वह गेट के एक तरफ खड़े होंगे और सुकेश को दूसरी तरफ खड़ा किया जाना चाहिए, तो कम से कम लोग उनकी नकली और मनगढ़ंत कहानियां सुनने जरूर आएंगे पर उन्हें वोट नहीं देंगे।

दृष्टि इंस्टीटयूट वाले डॉ विकास दिव्यकीर्ती ने क्या सच में किया राम का अपमान या ये सिर्फ प्रोपोगेंडा?

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की आबकारी नीति की प्रवर्तन निदेशालय की जांच से बचने के लिए करोड़ों रुपए खर्च करने और कई मोबाइल फोन बदलने का आरोप उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर लगाया उन्होंने कहा कि अगर उन्होंने कुछ गलत किया है , तो उन्हें जेल में डाल दें। ईडी और सीबीआई फिल्म निर्माण कंपनियां बन गई है वे जांच निदेशक नहीं है बल्कि वह फिल्म निर्देशक हैं, जो पीएमओ का निर्माण करता है।स्क्रिप्ट लिखी जाती है‌ यहां और फिल्म का निर्देशन सीबीआई ईडी द्वारा किया जाता है। मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि किसी ने भ्रष्टाचार किया है, तो उसे जेल में डालो मनगढ़ंत कहानियां बनाना बंद करो।वह इतनी अच्छी स्क्रिप्ट लिखते हैं , कि बॉलीवुड भी उनके सामने फेल हो गया है।

आधार कार्ड हर 10 साल में कराना होगा रिन्यू, आधार को लेकर सरकार ने नियमों में किए हैं बड़े बदलाव

ताजा खबरें