पुडुचेरी उपराज्यपाल पद से हटाए जाने पर खफा हैं किरण बेदी? जानें उन्होंने क्या कहा

पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव आने से पहले किरण बेदी को उपराज्यपाल पद से हटा दिया गया है। पुडुचेरी में पिछले कई दिनों से राजनीतिक संकट चल रहा है, जिसके बीच उन्हें इस पद से हटा दिया गया है।

Updated On: Feb 17, 2021 11:37 IST

Dastak Online

Photo Source: Social Media

पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव आने से पहले किरण बेदी को उपराज्यपाल पद से हटा दिया गया है। पुडुचेरी में पिछले कई दिनों से राजनीतिक संकट चल रहा है, जिसके बीच उन्हें इस पद से हटा दिया गया है। वी नारायणसामी सरकार की तरफ से राष्ट्रपति भवन में बयान जारी कर जानकारी दी कि किरण बेदी को उपराज्यपाल पद से हटा दिया है, और नई नियुक्ति होने तक इस पद का कार्यभार तेलंगाना की राज्यपाल डॉ. टी. सौंदरराजन संभालेंगी।

वहीं, इसके बाद अब किरण बेदी ने ट्वीट कर सभी का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि उन सभी का शुक्रिया, जो मेरे साथ थे, जब मैं पुडुचेरी के उप राज्यपाल के तौर पर कार्यरत थी। मैं पुडुचेरी के लोगों और सरकारी अधिकारियों का शुक्रिया अदा करती हूं। यही नहीं, उन्होंने इसके साथ एक पत्र भी ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है कि पुडुचेरी के उप राज्यपाल के तौर पर मेरे अनुभव के लिए मैं भारत सरकार की आभारी रहूंगी। मैं उन सब का भी आभार जताती हूं, जिन्होंने मेरे साथ काम किया। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं पूरे भरोसे के साथ कह सकती हूं कि मेरे इस कार्यकाल के दौरान राजनिवास टीम ने पूरी लगन से जनहित के लिए काम किया है। पुडुचेरी का बहुत उज्ज्वल भविष्य है। यह अब लोगों के हाथ में है।

Petrol के दाम पहुंचे 100 रुपये के पार, जानें क्यों बढ़ रही कीमतें

बता दें, नारायणसामी सरकार और बेदी के बीच कई मुद्दों पर टकराव रहा है। वहीं, गठबंधन सरकार से कांग्रेस विधायक इस्तीफा ले रहे हैं। राष्ट्रपति का आदेश भी राजनीतिक संकट के बीच आया है, जब राजनीतिक उथल-पुथल चल रही है।  विपक्ष ने मौके का फायदा उठाया और उसने यह कहते हुए नारायणसामी का इस्तीफा मांगा कि उनकी सरकार अल्पमत में हैं . लेकिन नारायणसामी ने यह कहते हुए इस्तीफा देने से इनकार कर दिया कि उनकी सरकार को विधानसभा में बहुमत प्राप्त है। अगले कुछ ही महीने में विधानसभा का चुनाव होने हैं।

दीया मिर्जा ने शेयर कीं अपनी शादी की Photos, ऐसे रस्में निभाते आए नजर

ताजा खबरें