महाराष्ट्र - आज रात 8:00 बजे से आने वाले 15 दिनों के लिए धारा 144 लगाने का आदेश - उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को मद्देनजर रखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने बुधवार को रात 8:00 बजे से अगले 15 दिनों के लिए धारा 144 लगाने का निर्णय लिया है, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने यह सूचना मीडिया को दी है।

Updated On: Apr 14, 2021 11:58 IST

Dastak

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Source: Google)

अदिति गुप्ता

महाराष्ट्र में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को मद्देनजर रखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने बुधवार को रात 8:00 बजे से अगले 15 दिनों के लिए धारा 144 लगाने का निर्णय लिया है, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने यह सूचना मीडिया को दी है। ठाकरे ने लॉकडाउन लगाए जाने की अटकलों पर भी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि ऐसा कहा जा रहा था कि महाराष्ट्र सरकार लॉकडाउन लगा सकती है, लेकिन फिलहाल पूरे राज्य में धारा 144 लगाई जा रही है।

महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना संक्रमण के हालातों का जिक्र करते हुए सीएम ने जनता को संबोधित करते हुए कहा "एक बार फिर से "जंग" शुरू हो गई है, केसों की संख्या में खतरनाक ढंग से इजाफा हो रहा है। उन्होंने आगे कहा कि पिछले साल गुड़ी पड़वा पर हमें उम्मीद थी कि 2021 तक देश कोरोना मुक्त हो जाएगा और हम सब त्यौहार मना पाएंगे लेकिन "लड़ाई" फिर से शुरू हो गई है। इस बार कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बहुत तेजी से बढ़ रही है।

उद्धव ठाकरे ने आगे बताया कि महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 60,212 नए मामले सामने आए हैं और 281 लोगों ने दम तोड़ दिया है। उन्होंने कहा यह आंकड़े बेहद भयावह है। महाराष्ट्र में ऑक्सीजन और दवाओं की कमी को लेकर के हालातो से निपटने के लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सैन्य मदद का भी आग्रह किया है।

हरियाणा में लगा नाइट कर्फ्यू , इन लोगों को रहेगी कर्फ्यू के दौरान आने जाने की आजादी

ताजा खबरें