जब 3 विधायक खरीदने के चक्कर में अपने ही 40 विधायकों से धोना पड़ा हाथ, देखें Video

Updated On: Nov 26, 2019 14:03 IST

Jyoti Chaudhary

Video Screenshot (Twitter)

महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए बहुमत साबित करने को लेकर चल रहे ड्रामा ने चारों तरफ घमासान मचा रखा है। कहीं, बीजेपी का साथ न देने के लिए कसमें खाई जा रही है तो कही उनके खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है। अब ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो हो रहा है, जिसमें एक नेता बहुमत प्राप्त करने के लिए 3 विधायकों को खरीदने की डील करते है लेकिन थोड़ी ही देर में उन्हीं की पार्टी के सभी विधायक दूसरी पार्टी में चले जाते है।

दरअसल, फिल्म्स हिस्ट्री पिक्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से कॉमेडियन जसपाल भट्टी के 'फ्लॉप शो’ का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक पार्टी के नेता जसपाल भट्टी से तीन विधायकों को खरीदकर अपनी पार्टी में शामिल करने की बात करते है, ताकि वह सरकार बनाने के लिए बहुमत साबित कर सकें। वहीं, जसपाल को तीन विधायक मुहैया कराने की बात कहते है और उनसे विधायकों की कीमतों का मौलभाव भी करते है।

इतना ही नहीं, जसपाल भट्टी नेता को कहते है कि तीन विधायकों के डेढ़ करोड़ रुपये लगेंगे। वहीं, नेता कीमत सुनका चौंक जाते है तो इसपर वह विधायकों की खासियत बताते हुए कहते हैं कि घंटों और महीनों तक विधायकों को पार्टी में रोकने के लिए  इतना पैसा तो लगेगा ही। तभी कुछ सेकंड बाद नेता का बेटा आता है कि हम तीन विधायकों की जरूरत नहीं है। इस पर नेता को लगता है कि शायद वह उनकी पार्टी के साथ आने के लिए तैयार हो गए हैं। लेकिन वह बताता है कि हमारे 40 विधायक दूसरी पार्टी में चले गए हैं। इस तरह मौजूदा हालात को लेकर यह वीडियो एकदम परफेक्ट है।

https://twitter.com/FilmHistoryPic/status/1198805495974387713

सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग लगातार इस पर अपने अलग-अलग रिएक्शन दे रहे है। वहीं, कुछ यूजर्स इस वीडियो में दिखाई गई सिचुएशन की तुलना वर्तमान में महाराष्ट्र में चल रही उलटफेर सियासत से जोड़ रहे है। वैसे, ये वीडियो मनोरंजन के लिए भी एक अच्छा साबित हो रहा है।

संविधान दिवस ही नहीं बल्कि इन वजहों से भी इतिहास में है 26 नवंबर

 

ताजा खबरें