ममता बनर्जी ने कहा केंद्र पर ट्वीटर कंट्रोल नहीं हो रहा तो वे उसे खत्म करना चाहते हैं

ममता ने कहा कि विफल केंद्र सरकार अब इस प्लेटफार्म को खत्म करना चाहती है। ममता ने ट्वीटर का जिक्र करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में उनकी सरकार के साथ भी केंद्र सरकार समान व्यवहार कर रही है।

Updated On: Jun 17, 2021 20:26 IST

Dastak

फाइल फोटो (Photo source : Google)

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी की केंद्र सरकार ट्वीटर को अपने अनुसार कंट्रोल करना चाहती है। ममता ने ये भी कहा कि केंद्र सरकार इस माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को प्रभावित करने में विफल साबित हुई है। ममता ने कहा कि विफल केंद्र सरकार अब इस प्लेटफार्म को खत्म करना चाहती है। ममता ने ट्वीटर का जिक्र करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में उनकी सरकार के साथ भी केंद्र सरकार समान व्यवहार कर रही है। मैं इसकी निंदा करती हूं, उनपर ट्वीटर को निंयत्रित नहीं किया गया तो वो इसे खत्म करना चाहते हैं।

ममता ने आगे कहा- वे सभी के साथ ऐसा करते हैं जो उनसे मैनेज नहीं होते। उनपर मैं भी कंट्रोल नहीं हुई तो वे मेरी सरकार गिराने में लग गए। ममता ने ये सभी बातें रिपोर्टरों से बातचीत के दौरान कही। भारत के नए आईटी नियमों की अनुपालना न करने के चलते और देश में अपने इस कानून के तहत अनिवार्य नोडल ऑफिसर नियुक्त न करने के चलते ट्वीटर ने भारत में अपना सुरक्षा आवरण खो दिया है। भारत में ट्वीटर अब गैरकानूनी सामग्री के लिए भारतीय दंड संहिता के तहत कार्रवाई के लिए उत्तरदायी होगा।

फरीदाबाद खोरी मामला: सुप्रीम कोर्ट ने कहा हम अरावली जंगल की जमीन कब्जामुक्त चाहते हैं

बंगाल में लगातार हो रही हिंसा जैसे आरोपो पर ममता ने कहा कि ये एक भगवा पार्टी की नौटंकी थी और उसके दावे पूरी तरह गलत थे। उन्होंने कहा राज्य में फिलहाल किसी तरह की कोई राजनीतिक हिंसा नहीं हो रही है। लडाई की एक या दो छुटपुट घटनाएं हो सकती हैं लेकिन उन्हें राजनीतिक कहना गलत होगा।

सीबीएसई ने सुप्रीम कोर्ट को बताया वो 12वीं का रिजल्ट किस आधार पर जारी करेगा, तारीख भी बताई

ताजा खबरें