जया बच्चन ने रवि किशन से क्यों कहा- जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं

संसद के मानसून सत्र का आज यानी मंगलवार को दूसरा दिन है। संसद में बयानबाजी शुरू हो चुकी है। इसी दौरान समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने बीजेपी सांसद रवि किशन पर जमकर निशाना साधा।

Updated On: Sep 15, 2020 11:25 IST

Dastak Online

Photo Source: Social Media

संसद के मानसून सत्र का आज यानी मंगलवार को दूसरा दिन है। संसद में बयानबाजी शुरू हो चुकी है। इसी दौरान समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने बीजेपी सांसद रवि किशन पर जमकर निशाना साधा। उन्हीने कहा कि जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है। उन्होंने इसे गटर बुलाया, मैं पूरी तरह इससे असहमत हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि सरकार इन लोगों को बताए जिन्होंने इससे अपना नाम और प्रसिद्धि कमाई कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना बंद करें।

जया यही नहीं रुकीं, उन्होंने आगे कहा कि मैं बहुत शर्मिंदा थी कि कल हमारे एक सांसद ने लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ बोला, जो खुद इंडस्ट्री से हैं। ये शर्म की बात है, 'जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं।' गलत बात है, इंडस्ट्री को सरकार का समर्थन चाहिए। जिन लोगों ने इस इंडस्ट्री से इतना नाम कमाया वो आज इसके लिए गलत बोल रहे हैं, उनका मैं समर्थन नहीं करती हूं।

जया के बयान के बाद बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा कि इसके बाद मुझे जया जी से ये उम्मीद नहीं थी। मुझे लगा था कि मेरे कल के व्यक्तव्य पर जया जी आज समर्थन देंगी या तो उन्होंने मेरी बात सुनी ही नहीं। उनकी पार्टी अलग है, उनकी विचारधारा अलग है।

केवल 50 फीसदी छात्र ही ले पा रहे हैं ऑनलाइन क्लास, ये है वजह

बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार और भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने सोमवार को लोकसभा में ड्रग ट्रैफिकिंग के मसले को उठाया था। बीजेपी सांसद ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में भी इसका इस्तेमाल किया जा रहा है। एनसीबी ने कई लोगों को पकड़ा है। उन्होंने केंद्र सरकार से बड़े स्तर पर जांच करने की अपील की। वहीं, ड्रग्स केस में बॉलीवुड के कई स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं।

सुशांत सिंह की मौत को तीन महीने पूरे होने पर बोलीं अंकिता- वक्त कितनी जल्दी बीत जाता है

ताजा खबरें