Video: कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा- मुंह मांगी कीमत दूंगा, पहले कांग्रेस ज्वाइन करो

Updated On: Dec 5, 2019 16:41 IST

Jyoti Chaudhary

Video Screenshot (Twitter)

राजनीति से जुड़े लोग आये दिन अपने बयान के चलते विवादों में बने रहते है। अब हाल ही में ऐसा ही एक नया मामला सामने आया है, जिसमें एक नेता अपनी पार्टी में शामिल होने वाले लोगों को मुंह मांगी कीमत देने की बात करते नजर आ रहे है। सोशल मीडिया पर उनका ये बयान जबरदस्त सुर्ख़ियों में है। वहीं, उनके इस बयान के बाद प्रदेश की राजनीति में एक नया विवाद खड़ा हो गया है।

दरअसल, हाल ही में मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार के गृहमंत्री बाला बच्चन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह दो तीन पुरुषों का नाम लेकर लोगों से कह रहे है कि उनको हमारे पीछे लगाया हुआ है। आप जो राशि मांगना चाह रहे है उससे ज्यादा दूंगा, लेकिन आप लोग सभी पहले विचार करलो और पहले कांग्रेस ज्वाइन करो। इस बार हम मूर्ख नहीं बनने वाले है। उन्होंने आगे कहा कि हमने 50 -50 करोड़ की सड़कें स्वीकृत कराई जहां 600- 700 वोट की लीड मिली।

साथ ही, उन्होंने कई गांवों का नाम लेते हुए कहा कि यहां पर पैसे देने के बाद भी सब हमारी पार्टी के खिलाफ गए। हम उधर ध्यान देंगे जहां हमें लीड मिली है। उन्होंने कहा कि हमें कार्यकर्ताओं को भी जवाब देना पड़ता है। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि हमने पचास- पचास हजार किसानों के कर्ज माफ किए। लिस्ट लेकर आऊंगा 50 प्रतिशत लोगों का कर्ज माफ हुआ। वहीं, खबरों की माने तो इस मामले पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि वह इस दौरान कांग्रेस के पार्टी कार्यकर्ताओं से ही बात कर रहे थे और पार्टी को मजबूत करने को कह रहे थे।

https://twitter.com/Anurag_Dwary/status/1202467795549638656

सोशल मीडिया पर आने के बाद उनके इस बयान का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें इससे पहले बाला बच्चन अपनी बहन की वजह से चर्चा में रह चुके है। दरअसल उनकी बड़ी बहन और तत्कालीन वासावी ग्राम पंचायत सरपंच ताराबाई भ्रष्टाचार के एक मामले में फंसी हैं। उनके सरपंच रहते हुए वहां शौचालय निर्माण में धांधली की शिकायत मिली थी। उसके बाद जांच में आरोप सही साबित हुए।

हरदोई: होटल मालिक से महिला कर्मचारियों की सुरक्षा की हिदायत देने वाले एसपी का तबादला

ताजा खबरें