MP Mohan Delkar का मर्डर या आत्महत्या? पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई ये बात

दादरा और नगर हवेली (Dadra and Nagar Haveli) से निर्दलीय सांसद मोहन डेलकर (Mohan Delkar) ने सोमवार तड़के सुसाइड की, जिसके बाद से पुलिस के सामने कई सवाल खड़े हो गये कि उन्होंने खुद सुसाइड की है या उनका मर्डर हुआ है।

Updated On: Feb 23, 2021 16:49 IST

Dastak Online

Photo Source: Twitter

दादरा और नगर हवेली (Dadra and Nagar Haveli) से निर्दलीय सांसद मोहन डेलकर (Mohan Delkar) ने सोमवार तड़के सुसाइड की, जिसके बाद से पुलिस के सामने कई सवाल खड़े हो गये कि उन्होंने खुद सुसाइड की है या उनका मर्डर हुआ है। वहीं, अब उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आ गई हैं। बता दें, मोहन डेलकर मुंबई के एक होटल में मृत पाए गए थे। सुसाइड जगह पर उनके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला था।

लोकसभा सांसद मोहन डेलकर की मौत पर मुंबई पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके सुसाइड करने की ही पुष्टि हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट की पहली जांच में पता चला है कि उनकी मौत सांस रुकने की वजह से ही हुई है। हालांकि, अभी फॉरेंसिक रिपोर्ट आने पर ही मौत का सही कारण का पता लग पाएगा। मोहन डेलकर की मौत की जांच मुंबई पुलिस के एसीपी (IPS) के नेतृत्व में कराई जा रही जो सीधे उच्च अधिकारियों के संपर्क में रहेंगे। बता दे, मोहन का शव होटल में पंखे से लटका हुआ मिला था।

Sara Ali Khan नहीं करतीं ब्रैंड्स पर पैसा खर्च, सरोजिनी नगर से खरीदती हैं सलवार-कमीज

सुसाइड नोट में कई लोगों को ठहराया जिम्मेदार-

6 पेज के सुसाइड नोट को लेकर अभी भी पुलिस और लोगों के मन में कई सवाल बने हुए हैं। पुलिस इस सुसाइड नोट की जांच भी कर रही है। ये सुसाइड नोट गुजराती भाषा में लिखा हुआ है। सुसाइड नोट की तरफ नजर डालें तो सांसद मोहन काफी दिनों से किसी बात को लेकर डिप्रेशन में थे। यही नहीं, इस नोट में उन्होंने ‌राजनीतिक रूप से उपेक्षा का शिकार होने की बात इस सुसाइड नोट में जिक्र किया है। अपने समर्थकों, परिवार के लोगों से माफी मांगने के साथ इस कड़े कदम के पीछे उन्‍होंने कई लोगों को जिम्मेदार बताया है। इस सिलसिले में तकरीबन 30 से 35 लोगों के नामों का भी उल्लेख किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

2021 Tata Safari और MG Hector Plus में से आपके लिए कौन-सी है बेस्ट SUV, यहां जानें

ताजा खबरें