Acid Attack: कुत्ते के ऊपर हुई लड़ाई में पड़ोसी ने फेंका तेजाब, जानिए पूरा मामला

हाल ही में दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक शख्स अपने कुत्ते को टहलाने के लिए घर से निकला था। जिसके बाद एक पड़ोसी से उसकी बहस हो गई इसी बहस के दौरान पड़ोसी ने उस शख्स पर तेजाब फेंक दिया।

Updated On: Jan 15, 2023 18:30 IST

Dastak Web Team

Photo Source - Twitter

Acid Attack: हाल ही में दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक शख़्स अपने कुत्ते को टहलाने के लिए घर से निकला था। जिसके बाद एक पड़ोसी से उसकी बहस हो गई, इसी बहस के दौरान पड़ोसी ने उस शख़्स पर तेजाब फेंक दिया। यह मामला दिल्ली के उत्तम नगर का बताया जा रहा है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि रात करीब 10 बजे उत्तम नगर थाने में सूचना मिली जिसमें बताया गया कि झगड़ा हुआ है और एक शख्स के ऊपर तेजाब जैसा पदार्थ फेंका गया है। दिल्ली के उत्तम नगर में शनिवार को पीड़िता का बेटा आरोपी के घर के सामने अपने कुत्ते को टहलाने निकला था। जिसके बाद उसका पड़ोसी से झगड़ा हो गया और इसी झगड़े के बीच आरोपी ने उस शख़्स पर एसिड जैसे पदार्थ से हमला किया जिसके बाद वह घायल हो गया।

बताया जा रहा है कि वह शख्स दिल्ली के उत्तम नगर में रहने वाला है एसिड अटैक के बाद शख़्स  का AIIMS (भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान) के ट्रॉमा सेंटर में उसका इलाज चल रहा है। दूसरी और पुलिस ने आरोपित व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया है।

विश्व सिंधी सेवा संगम (वीएसएसएस) द्वारा आयोजित 81 देशों और 29 राज्यों के साथ दिल्ली में 5वां अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन

क्या है पूरा मामला?

दिल्ली पुलिस का कहना है कि कल रात करीब 10 बजे उत्तम नगर थाने में सूचना मिली थी कि झगड़ा हुआ है और झगड़े में किसी अम्लिय पदार्थ का इस्तेमाल किया गया है‌। पुलिस का कहना है कि पीड़िता का बेटा अपने पालतू कुत्ते को घुमाने के लिए ले जा रहा था। जैसे ही वह आरोपियों के घर के पास पहुंचा उन्होंने गाली गलौज करना शुरू कर दिया, जिसके बाद उन दोनों में झगड़ा हो गया। झगड़े के बीच में ही अचानक से आरोपियों ने पीड़िता और उसके बेटे पर एसिड से हमला कर दिया। अब यह सवाल उठता है कि एसिड से इतने हादसे होने के बावजूद भी यह खुलेआम बिक रहा है और इस पर कोई रोक नहीं है‌। लोग इसे आसानी से खरीदते हैं और दूसरों की जिंदगी बर्बाद कर देते हैं।

Indian Army Day 2023:जानिए कहां मनाया जाएगा 75 वां सेना दिवस

 

ताजा खबरें