संसद से सेना को पीएम का संदेश, जवानों के पीछे खड़ा है सदन

संसद के मानसून सत्र की शुरूवात पीएम मोदी ने सेना का हौंसला बढ़ाने से की। कहा पूरा सदन बॉर्डर पर लड़ रहे जवानों के लिए के पीछे खड़ा है हम एक स्वर व एक भाव से सेना के साथ हैं।

Updated On: Sep 14, 2020 12:22 IST

Dastak Web Team

चीन बॉर्डर पर लगातार तनाव की स्तिथि बनी हई है। कई बार द्विपक्षीय बातचीत के बाद भी सीमा विवाद का कोई ठोस समाधान सामने नहीं आया है। आज मानसून सत्र की शुरूवात करते हुए, प्रधानमंत्री मोदी ने मीडिया के जरिये बॉर्डर पर डटे भारतीय जवानों का मनोबल बढ़ाते हुए संदेश दिया है। पीएम ने कहा कि यह पूरा सदन सेना के पीछे खड़ा है। हम एक स्वर, एक भाव में संदेश देंगे।

उमर खालिद एक बार फिर हिरासत में, गैर-कानूनी गतिविधि में शामिल होने का लगा आरोप

प्रधानमंत्री मोदी ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय सेना के जवानों के पीछे पूरा देश खड़ा है, यह सदन और सदन के सभी सदस्य एक मजबूत संदेश देंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, आज जब हमारी सेना के वीर जवान सीमा पर डंटे हुए हैं।  जिस विश्वास के साथ खड़े हुए है।  मातृभूमि की रक्षा के लिए डटे हुए है। यह सदन, सदन के सभी सदस्य एक स्वर से, एक भाव से, एक संदेश देंगे कि सेना के जवानों के पीछे देश खड़ा है।

हो सकते हैं कई महत्वपूर्ण निर्णय-

प्रधानमंत्री ने कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाने की भी बात कही। प्रधानमंत्री ने कहा, कि इस सत्र में कई महत्वपूर्ण निर्णय होंगे। अनेक विषयों पर चर्चा होगी और हम सबका अनुभव है, कि लोकसभा में जितनी ज्यादा चर्चा होती है। उतना सदन को, विषय वस्तु को और देश को भी लाभ होता है। इस बार भी उस महान परम्परा में हम सब सांसद भी वैल्यू एडिशन करेंगे ये हम सबका विश्वास है।

--आईएएनएस

Monsoon Session: संसद भवन में इन लोकसभा सांसदों को नहीं मिलेगी एंट्री, ये है वजह

ताजा खबरें