राहुल गांधी ने बताया- केंद्र सरकार ने गरीबों पर कैसे किया हमला?

राहुल गांधी ने सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार ने कांग्रेस के किसी भी सुझाव पर ध्यान नहीं दिया और जब लॉकडाउन खोलने का समय आया तो कांग्रेस ने सरकार को कई बार कहा कि ऐसे वक्त में गरीबों की मदद करना बेहद जरूरी है न्याय की तरह एक योजना की काफी दरकार थी

Updated On: Sep 9, 2020 15:55 IST

Dastak Web Team

Photo Source: Twitter

आईएएनएस| भारतीय अर्थव्यवस्था अपने निम्नत्तम स्तर पर है। इस बात पर राहुल गांधी और बाकी विपक्ष सरकार पर सवाल उठा रहें हैं। इसी कड़ी मेें राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने मौजूदा सरकार पर आरोप लगाया है कि बिना तैयारी के लॉकडाउन लगाने से भारतीय अर्थव्यवसथा को गहरा धक्का पहुंचा है। बुधवार को राहुल ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर अर्थव्यवस्था पर चौथे वीडियो में कहा कि यह मोदी सरकार का असंगठित क्षेत्र पर तीसरा बड़ा हमला है और छोटे मझौले सेक्टर में काम करने वाले लोग रोज कमाने वाले खाने वाले होते हैं। आगे राहुल कहते हैं, जब आपने बिना किसी तैयारी के लॉकडाउन की घोषणा की तो ये गरीबों पर हमला था।

इस दिन से खुलेंगे आईटीआई और प्रधानमंत्री कौशल विकास केंद्र, जारी हुई गाइडलाइन्स 21 दिनों में भारतीय अर्थव्यवस्था की टूटी कमर- राहुल गांधी ने अपनी वीडियो में आगे बताया कि लॉकडाउन से देश को कोई फायदा नहीं हुआ, क्याोंकि कोरोना वायरस के मामले में भारत बाज्रील से ऊपर दूसरे नंबर पर पहुंच चुका है। प्रधानमंत्री ने कहा था कि यह लड़ाई 21 दिनों की है। उसी 21 दिनों ने भारतीय अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ दी।

दूर होंगी तहसीलों की सभी दिक्कतें, वीडियो से समझाएंगे ‘डीड रजिस्ट्रेशन’ की ऑनलाइन प्रक्रिया – दुष्यंत चौटाला

न्याय जैसी योजना की थी सख्त जरूरत- कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार ने कांग्रेस के किसी भी सुझाव पर ध्यान नहीं दिया और जब लॉकडाउन खोलने का समय आया तो कांग्रेस ने सरकार को कई बार कहा कि ऐसे वक्त में गरीबों की मदद करना बेहद जरूरी है न्याय की तरह एक योजना की काफी दरकार थी जिसके तहत गरीबों के खाते में सीधे पैसे डाले जाने चाहिए थे। लेकिन सरकार ने ऐसा कुछ नहीं किया जाने चाहिए थे। लेकिन सरकार ने ऐसा कुछ नहीं किया।

Kangana Ranaut ने लिया रानी लक्ष्मीबाई का अवतार, कहा- ना डरूंगी, ना झुकूंगी

ताजा खबरें