Shopian Encounter: मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

Shopian Encounter: जम्मू- कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों के हाथ एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दरअसल, सुरक्षाबलों ने आतंकियों से हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को मार गिराया है।

Updated On: Mar 22, 2021 09:35 IST

Dastak Online

Photo Source: Social Media

Shopian Encounter: जम्मू- कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों के हाथ एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दरअसल, सुरक्षाबलों ने आतंकियों से हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को मार गिराया है। वहीं, इस मुठभेड़ में मरे दो आतंकवादियों को लश्कर-ए-ताइबा का बताया जा रहा है। हालांकि, अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है। ये मुठभेड़ शोपियां के मनिहाल इलाके में हुई है, जहां अभी भी दो आतंकवादी फंसे हुए हैं और उन्हें ढूंढने का सर्च ऑपरेशन जारी है।

चिनार कोर, भारतीय सेना ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को बताया कि शोपियां में अब तक सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में कुल तीन आतंकियों को मार गिराया है। और जॉइंट ऑपरेशन अभी भी जारी है। साथ ही, बताया कि जम्मू और कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में कुल तीन आतंकवादियों को मारा है, उनमें से दो लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े थे। हालांकि, अभी अन्य आंतकी की पहचान नहीं हो पाई है। उसे स्थानीय आंतकी माना जा रहा है।

जम्मू-कश्मीर में आये दिन सुरक्षा बलों की आंतकवादियों के साथ मुठभेड़ होती रहती है। इससे पहले बीते रविवार की रात को भी आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलाबारी शुरू हो गई थी। दरअसल, सुरक्षा बलों को इस इलाके में आंतकियों के छुपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद इस पूरे इलाके को सुरक्षा बलों ने घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया। कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि मुठभेड़ स्थल पर दो और आतंकवादी फंसे हुए हैं। ऑपरेशन अभी भी जारी है।

EPFO से जनवरी माह में कैसे जुड़ गए 13 लाख से अधिक कर्मचारी, किस बात का संकेत?

 

ताजा खबरें