श्रद्धा वाकर के दोस्त ने कहा कि ये कोई लव स्टोरी नहीं थी, इसके पीछे गहरी साजिश लग रही है

श्रद्धा के दोस्त ने कहा है कि इस हत्या के पीछे बड़ी साजिश लग रही है। श्रद्धा के दोस्त और बैचमैट रजत शुक्ला ने बताया कि वो दोनों पत्रकार बनना चाहते थे, वो दोनों एक साथ थियेटर ग्रुप में थे।

Updated On: Nov 15, 2022 17:04 IST

Dastak

Photo Source- Social Media

26 साल की जिस श्रद्धा वाकर की उसके लिव इन पार्टनर आफताब ने हत्या कर 35 टुकडे कर दिए थे। आफताब की गिरफ्तारी के बाद इस वारदात का खुलासा हो सका। अब श्रद्धा के दोस्त ने कहा है कि इस हत्या के पीछे बड़ी साजिश लग रही है। श्रद्धा के दोस्त और बैचमैट रजत शुक्ला ने अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे को बताया कि वो दोनों पत्रकार बनना चाहते थे, वो दोनों एक साथ थियेटर ग्रुप में थे। श्रद्धा थियेटर की हर गतिविधी में भाग लेती थी, वो बहुत ही जिंदादिल और जिंदगी में पूरी तरह सक्रिय रहने वालों में से एक थी।

दोस्त रजत के मुताबिक ऐसी जिंदादिल और सक्रिय लड़की जब आफताब के संपर्क में आई तो वो सबसे एक दम से दूर हो गई और पूरी तरह से निष्क्रिय हो गई। ऐसा लग रहा था कि अब उसकी जिंदगी में इन सब चीजों के लिए कुछ जगह नहीं है जिसके पीछे वो अबतक भाग रही थी। दोस्त के अनुसार 2018 में इन सब चीजों की शुरुआत हुई और उन्हें आफताब के साथ उसके संबधों के बारे में 2019 में पता चल सका।

दोस्त के अनुसरा आफताब शुरुआत में एक नोर्मल लड़के की तरह ही पेश आ रहा था। श्रद्धा ने आफताब के साथ रहना शुरु कर दिया था और वो उसके साथ वसई में शिफ्ट कर गए थे। इसके बाद उन्होंने योजना बनाई और वो काम के सिलसिले में दिल्ली में शिफ्ट हो गए।

दोस्त के अनुसार श्रद्धा फोन कॉल और मैसज का मई से ही जवाब नहीं दे रही थी। इसके बाद उसके बचपन से दोस्त रहे लक्ष्मण नादर ने उनके भाई और परिवार को इस बात की जानकारी दी, इसके बाद परिवार एक्टिव हुआ और उन्होंने उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया।

काफी महीनों बाद ये पता चल सका कि आफताब ने शादी को लेकर हुए झगड़े में उसकी गर्दन दबा दी और उसके शरीर के 35 टुकडे भी कर दिए। ये सब उसने एक अमेरिकी टीवी शो डेक्सटर से प्रेरणा लेकर किया।

दोस्त रजत के मुताबिक श्रद्धा लापता थी और हम उससे संपर्क नहीं साध पा रहे थे, हम उसके सकुशल घर वापसी के लिए प्रार्थना कर रहे थे। लेकिन जब हमें पता चला कि उसकी हत्या इतने निर्मम तरीके से हुई है और उसके शरीर के टुकड़ों को इस तरह से जंगल में फेंक दिया गया है, ये सुनकर हमारी आत्मा तक कांप उठी। ये कोई प्रेम कहानी नहीं हो सकती, ये सचमुच एक बड़ी साजिश है।

प्रेमिका का कत्ल कर शरीर को 35 टुकडों में काट फ्रिज में रखा, रोज रात 2 बजे जंगल में टुकड़े फेंकता था

आफताब ने गर्दन दबा कर उसकी हत्या कर दी, जब वह मर गई तो उसके शरीर को 35 टुकडों में काटकर आफताब ने एक फ्रिज खरीदा और उसमें रख दिए। वो रात को निकलता और उन टुकडों को सावधानीपूर्वक जंगल में फैंक आता ताकि किसी को पता न चल सके। वो जल्दी सड़ने वाले हिस्से को जल्दी जगंल में फेंक कर आता था।

पुलिस के मुताबिक अबतक उन्हें श्रद्धा के शरीर के 13 हिस्से जंगल से मिल चुके हैं। उन्होंने इसकी तलाश कातिल आफताब की निशानदेही पर की है। लेकिन क्या ये हिस्से सचमुच श्रद्धा के हैं इसकी पहचान फोरेंसिक जांच के बाद ही हो पाएगी। पुलिस को अभी वो हथियार नहीं मिला है जिसका इस्तेमाल बॉडी के 35 हिस्से करने में किया गया था।

यदि आपको भी है बालों की समस्या तो अपनाएं ये 5 रामबाण इलाज

ताजा खबरें