Srinagar Attack: दिन दहाड़े पुलिस पर आतंकी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के श्रीनगर (Srinagar) में आज यानी शुक्रवार को दिन दहाड़े पुलिसकर्मियों पर आतंकी हमला (Terror Attack) किया है। ये हमला श्रीनगर के बारजुल्‍ला इलाके में किया गया है।

Updated On: Feb 19, 2021 15:47 IST

Dastak Online

Photo Source: Social Media

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के श्रीनगर (Srinagar) में आज यानी शुक्रवार को दिन दहाड़े पुलिसकर्मियों पर आतंकी हमला (Terror Attack) किया है। ये हमला श्रीनगर के बारजुल्‍ला इलाके में किया गया है। इस हमले में आतंकियों ने पुलिसकर्मियों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई है। और इस हमले के दौरान दो पुलिसकर्मी भी शहीद हो गये हैं। इस हमले के बाद इलाकों को घेर लिया गया है और सर्च ऑपरेशन जारी है। साथ ही इस पूरी घटना का वीडियो भी सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया है।

इस हमले में शहीद हुए पुलिसकर्मी जम्मू-कश्मीर पुलिस के हैं। हमले में घायल होने के बाद जब इन दोनों पुलिसकर्मियों को अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर्स ने उन्हें वहां मृत घोषित कर दिया। शहीद पुलिसकर्मियों की पहचान मोहम्‍मद यूसुफ और सुहैल अहमद के रूप में हुई है। अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने हमलावरों की तलाश में अभियान शुरू किया है। पिछले तीन दिनों में शहर में यह दूसरा हमला है।

इस सीसीटीवी फुटेज में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि दो आतंकी Ak- 47 छिपाकर लाते दिख रहे हैं। इसके बाद दिनदहाड़े उन्‍होंने पुलिसकर्मियों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं और फरार हो गए।

Galwan Valley Clash: चीन रच रहा कोई बड़ी साजिश? हिंसा में चार सैनिकों के मरने की बात कबूली

बता दें, इससे पहले शुक्रवार तड़के सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया था। ये आतंकी लश्कर के बताये जा रहे थे, जोकि छुपे हुए थे। वहीं, दूसरी घटना तड़के ढाई बजे के करीब जिला बडगाम में पेश आई। यहां भी तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक एसपीओ शहीद हो गया जबकि एक पुलिसकर्मी घायल हो गया।

DU: एबीवीपी ने किया प्रदर्शन, कॉलेज, हॉस्टल और 12 घंटे लाइब्रेरी खोलने की रखी मांग

ताजा खबरें