रविवार सुबह तेज बारिश से डूबी पटना की सड़कें, उपमुख्यमंत्री निवास भी डूबा

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का घर भी पानी की चपेट में आ गया है और पूरी तरह जलमग्न हो गया है। इस बात का पता चलते ही पटना नगर निगम के कर्मचारी उपमुख्मंत्री के घर का पानी निकालने में जुटे हैं।

Updated On: Jun 28, 2020 10:32 IST

Dastak

Photo Source- Social Media

बिहार की राजधानी पटना(Patna) सहित आसपास के कईं इलाकों में रविवार सुबह से ही तेज बारिश(Heavy Rain)  हो रही है। ऐसे में पूरा पटना जलमग्न(Water Logging in Patna) हो गया है। खासकर पटना के निचले इलाकों का तो बुरा हाल है। सुबह पांच बजे के बाद पहले हल्की बारिश होती है लेकिन धीरे-धीरे ये बारिश मूसलाधार बारिश में बदल जाती है। राजेंद्र नगर पटना का निचला इलाका माना जाता है, वहां काफी ज्यादा पानी इस बरसात के कारण भर गया है।

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का घर भी डूबा-

लगातार हो रही बारिश से घुटनों तक पानी सडकों पर भर गया है। रोज रोजमर्रा के सामान लेने घर से दुकान तक जा पाने की स्थिती में नहीं है। जानकारी के अनुसार बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का घर भी पानी की चपेट में आ गया है और पूरी तरह जलमग्न हो गया है। इस बात का पता चलते ही पटना नगर निगम के कर्मचारी उपमुख्मंत्री के घर का पानी निकालने में जुटे हैं।

पिछले साल बारिश में डूब गया था पटना-

पिछले साल हुई तेज बारिश में पूरा पटना शहर डूब गया था। रविवार सुबह तेज बारिश होने से पटना के लोग डरे हुए हैं और उनके जहन में पिछले साल की तेज बारिश की यादें उभर गई हैं जिसमें पटना पूरी तरह डूब गया था। ऐसे में इस साल भी लोगों की मानें तो पटना नगर निगम ने कोई खास इंतजाम बारिश से बचने के लिए नहीं किए हैं। अभी बारिश की शुरुआत है और पटना नगर निगम की पॉल खुलने लगी है।

फिर से स्कूल जाना चाहती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेेस, इन्हें एक्टिंग सीखने का है शौक

सोशल मीडिया पर लोग सुशील कुमार मोदी का मजाक भी बना रहे हैं-

उपमुख्यमंत्री की फोटो को ए़डिट कर पानी में लेटाया जा रहा है, सोशल मीडिया पर सरकार के पानी में डूब जाने का मजाक बनाया जा रहा है। लोग उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की फोटो को पानी में रखकर बताना चाह रहे हैं कि पटना बारिश में कितना डूब चुका है और इसके जिम्मेदार लोग कौन हैं।

ताजा खबरें