मवेशियों को ले जा रहे वाहन ने महिला सब-इंस्पेक्टर को रौंदा, वाहन चैकिंग के दौरान रुकने का किया था इशारा

संध्या टोपनो नाम की महिला सबइंस्पेक्टर तुपुदाना की इंचार्ज के रुप में तैनात थी। मवेशियों से भरे एक वाहन के चालक पुलिसकर्मी द्वारा रुकने का इशारा देने पर वाहन के नीचे रौंद कर महिला पुलिसकर्मी को मौत के घाट उतार दिया।

Updated On: Jul 20, 2022 12:24 IST

Dastak

Photo Source- Twitter

रांची में मंगलवार रात वाहनों की चेकिंग कर रही महिला पुलिसकर्मी की ट्रक के नीचे कुचलकर हत्या की जाने की खबर है। संध्या टोपनो नाम की महिला सबइंस्पेक्टर तुपुदाना की इंचार्ज के रुप में तैनात थी। मवेशियों से भरे एक वाहन के चालक पुलिसकर्मी द्वारा रुकने का इशारा देने पर वाहन के नीचे रौंद कर महिला पुलिसकर्मी को मौत के घाट उतार दिया।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक रांची वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कौशल किशोर ने मीडिया को जानकारी दी कि मृतक संध्या को सूचना मिली थी कि एक वाहन में मवेशियों को ढोया जा रहा है। महिला पुलिसकर्मी ने उस वाहन को रोकने की कोशिश की तो चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। महिला पुलिसकर्मी को गंभीर घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां उसे जांच के बाद मृत घोषित कर दिया गया।

एसएसपी के मुताबिक संबधित वाहन को पुलिस ने जब्त कर लिया है और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। ये घटना हरियाणा के नूंह की उस घटना के ठीक एक दिन बाद हुई है जिसमें एक पुलिस डीएसपी पर अवैध खनन करने वालों ने ट्रक चढ़ा दिया था। डीएसपी की इस घटना में मौके पर ही मौत हो गई थी।

सुप्रीम कोर्ट ने कहा सेना के जवान की विकलांगता के पीछे अगर सैन्य कारण नहीं तो वो विकलांगता पेंशन का हकदार नहीं माना जाएगा

ताजा खबरें