सुब्रमण्यम स्वामी का नड्डा को अल्टीमेटम, अमित मालवीय को गुरुवार तक बर्खास्त करें

राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा को एक संदेश देने के लिए महाभारत में लिखे भगवान कृष्ण की एक बात का उद्धरण किया है। स्वामी ने इसके जरिए नड्डा से भाजपा आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय को हटाने की मांग की है।

Updated On: Sep 9, 2020 15:15 IST

Dastak Online

Photo Source: Google

आईएएनएस| राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा को एक संदेश देने के लिए महाभारत में लिखे भगवान कृष्ण की एक बात का उद्धरण किया है। स्वामी ने इसके जरिए नड्डा से भाजपा आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय को हटाने की मांग की है। स्वामी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, "कल तक अगर मालवीय को बीजेपी आईटी सेल (जो नड्डा के लिए मेरे पांच गांवों का समझौता प्रस्ताव है) से नहीं हटाया जाता है तो इसका मतलब है कि पार्टी मेरा बचाव नहीं करना चाहती है। चूंकि पार्टी में कोई फोरम नहीं है जहां मैं कैडर की राय मांग सकता हूं। इसलिए मुझे अपना बचाव करना होगा।"

महाभारत में भगवान कृष्ण ने कौरव राजा धृतराष्ट्र से पांडवों को पांच गांव देने का अंतिम प्रस्ताव दिया था। कौरवों ने मना कर दिया जिसके बाद भगवान कृष्ण ने कहा कि युद्ध के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

US Open 2020: जापानी महिला खिलाड़ी नाओमी ओसाका ने सेमीफाइनल में बनाई जगह

स्वामी सोमवार से भाजपा आईटी सेल और मालवीय के बारे में शिकायत कर रहे हैं। स्वामी का दावा है कि उन पर हमला किया जा रहा है और कहा कि भाजपा आईटी सेल दुष्ट हो गया है।

स्वामी ने सोमवार को एक ट्वीट में कहा था, "भाजपा आईटी सेल दुष्ट हो गया है। इसके कुछ सदस्य मुझ पर निजी हमले करने के लिए फर्जी आईडी ट्वीट का सहारा ले रहे हैं। यदि मेरे नाराज फॉलोअर्स पलटवार करते हुए व्यक्तिगत हमले करते हैं तो मुझे जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है क्योंकि भाजपा को पार्टी के दुष्ट आईटी सेल के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है।"

अब इस टीवी एक्ट्रेस ने की खुदकुशी, ये है वजह

ताजा खबरें