स्कूटी पर लेकर घूम रहे थे ईवीएम, चेन्नई से दो लोग हुए गिरफ्तार

इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (EVM) को स्कूटी पर ले जा रहे दो लोगों को मंगलवार को चेन्नई के वेलाचेरी इलाके से गिरफ्तार किया गया है। इन दोनों लोगों को राहगीरों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया है।

Updated On: Apr 7, 2021 10:37 IST

Dastak

Photo Source- Social Media

इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (EVM) को स्कूटी पर ले जा रहे दो लोगों को मंगलवार को चेन्नई के वेलाचेरी इलाके से गिरफ्तार किया गया है। इन दोनों लोगों को राहगीरों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। आरोपों के अनुसार ये दोनों लोग ईवीएम से छेड़छाड़ करने की कोशिश कर रहे थे। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें तमिलनाडु में मंगलवार को 71.79 फीसदी मतदान हुआ है। इस मुद्दे पर तमिलनाडु क चीफ इलेक्ट्रोल ऑफिसर ने कहा कि स्कूटी पर पकड़ी गई ईवीएम रिजर्व यूनिट थी। उनका इस्तेमाल मंगलवार को वोट डालने में नहीं किया गया है। जिला चुनाव अधिकारी ने अपनी जांच में बताया है कि ये वोटिंग वाली ईवीएम नहीं थी लेकिन फिर भी वो इस मामले में सख्त कारवाई करेंगे।

मुख्तार अंसारी को उत्तरप्रदेश पुुलिस ने लिया अपनी हिरासत में, इस गैंगस्टर पर चल रहे हैं 52 मामले

इससे पहले उलुबेरिया निर्वाचन क्षेत्र में चार ईवीएम मशीन और चार वीवीपैट मशीनें तृणमूल कांग्रेस के नेता गौतम घोष के घर पर मिली थी। जिसके बाद एक निर्वाचन अधिकारी को चुनाव आयोग ने निलंबित कर दिया था।

ताजा खबरें