अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने किया दूसरा निकाह, कराची में बनाया अपना नया ठिकाना

दाऊद इब्राहिम ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर एक पाकिस्तानी पठान से दूसरी शादी कर ली है। उसके भांजे अलीशाह ने दाऊद के नए ठिकाने का भी खुलासा कर दिया है।

Updated On: Jan 17, 2023 19:43 IST

Dastak Web Team

Photo source - Twitter

स्नेहा मिश्रा 

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने दूसरी शादी कर ली है। दाऊद की दूसरी पत्नी पाकिस्तानी है और वह पठानों के परिवार से ताल्लुक रखती है। जिसका खुलासा इब्राहिम के सगे भांजे अलीशाह पारकर ने किया है। अलीशाह दाऊद की बहन हसीना पारकर का बेटा है।

NIA ने अंडरवर्ल्ड टेरर फंडिंग मामले में इब्राहिम के भांजे अलीशाह से पूछताछ की, उसी दौरान उसने दाऊद इब्राहिम के सारे राज खोल दिए। NIA ने अलीशाह के सभी बयानों को गवाह के तौर पर संरक्षित कर रख लिया है। उसके दिए गए बयान के मुताबिक, दाऊद ने अलीशाह से कहा कि उसने दूसरी शादी के लिए अपनी पहली पत्नी महजबीन को तलाक दे दिया है। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था। दाऊद से उसकी पहली पत्नी की मुलाकात जुलाई, 2022 में दुबई में हुई थी।

Acid Attack: कुत्ते के ऊपर हुई लड़ाई में पड़ोसी ने फेंका तेजाब, जानिए पूरा मामला

अलीशाह के मुताबिक, दाऊद कभी भी किसी के साथ सीधे संपर्क में नहीं आता है, लेकिन उसकी पत्नी महजबीन हर त्यौहार और किसी भी खुशी के मौके पर परिवार के सदस्यों के साथ व्हाट्सएप कॉलिंग पर बात कर लेती है।

विश्व सिंधी सेवा संगम (वीएसएसएस) द्वारा आयोजित 81 देशों और 29 राज्यों के साथ दिल्ली में 5वां अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन

अलीशाह ने दाऊद के नए ठिकाने का भी राज खोल दिया है। उसके मुताबिक, दाऊद ने अपना पुराना ठिकाना बदल कर कराची के अब्दुल्ला गाज़ी बाबा दरगाह के पीछे रहीम फाकी के पास डिफेंस एरिया में अपना नया ठिकाना बना लिया है। पिछले वर्ष NIA ने फंडिंग मामले में यूएपीए के तहत मामला दर्ज करते हुए छोटा शकील के साढू सलीम फ्रूट सहित तीन लोगों को अपनी गिरफ्त में ले लिया था।

ताजा खबरें