Satyamev Jayate समेत ये Movies हुई Postponed और ये होंगी Release

Recently, the makers of Satyameva Jayate 2 have announced a statement, they have postponed the release of the film in view of the increasing cases of Covid 19...

Updated On: Apr 27, 2021 18:46 IST

Dastak Web 2

Source : Twitter - @taran_adarsh

पिछले साल इसी समय, कई बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं ने अपनी फिल्मों की रिलीज़ डेट को Covid-19 के कारण टाल दिया था।  जब हालात बेहतर होने लगे और बॉलीवुड ट्रैक पर लौट रहा था, तब फिल्म निर्माताओं ने सिनेमाघरों में फिल्में रिलीज करने का फैसला किया। तो देश में Covid-19 के मामलों की संख्या फिर से बढ़ने लगी है। इस कारण निर्माताओं को एक बार फिर से सिनेमाघरों में अपनी फिल्मों कि रिलीज डेट को आगे बढ़ाने या फिर OTT Platform पर रिलीज करने के लिए मजबूर होना पड़ा है। तो चलिए एक नज़र डालते है उन फिल्मों पर जिनकी रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया है और जो OTT Platform पर रिलीज़ होने वाली है। 

मद्रास हाईकोर्ट ने चुनाव आयोग को क्यों लगाई फटकार, क्यों कहा वोटो की गिनती तक रुकवा सकते हैं?

फ़िल्म जिनकी Release Date हुई Postponed 

हाल ही में Satyameva Jayate 2 के मेकर्स ने बयान जारी कर घोषणा की है, Covid 19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए उन्होंने फिल्‍म की रिलीज Postponed कर दी है, लेकिन नई रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है। यह फिल्म पहले ईद के मौके पर, यानि 13 मई को रिलीज होने वाली थी। इसके अलावा रोहित शेट्टी भी अपनी फिल्म Sooryavanshi को भी Postponed कर चुके है, लेकिन अभी तक उन्होंने इसकी रिलीज़ डेट या OTT Platform पर रिलीज़ करने को कुछ नहीं कहा है। पहले ये फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, मगर महाराष्ट्र में बढ़ते कोविड केस को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज टाल दी। इन्ही की तरह फ़िल्म Chehre, Thalaivi, Bunty Aur Babli 2 भी पहले ही Postponed हो चुकी है, और इनके रिलीज़ को लेकर भी, मेकर्स ने कोई बयान नही दिया है।

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1386914083694211074

ब्रिटेन से भारत पहुंची पहली मदद की खेप, 100 वेंटिलेटर और 95 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मिले

फ़िल्म जो होगी OTT Platform पर रिलीज़

  1. Bhuj: The Pride of India
Ajay Devgn की फिल्म Bhuj : The Pride Of India का इंतजार काफी समय से फैंस कर रहे हैं। लेकिन अब फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आया है। फिल्म इसी साल Independence Day के मौके पर रिलीज होगी। हालांकि फैंस को ये फिल्म थिएटर नहीं बल्कि OTT पर देखने को मिलेगी। फ़िल्म Disney+ Hotstar पर रिलीज की जाएगी। 

2. Radhe

सलमान खान ने अपनी Radhe को रिलीज़ करने का  बंदोबस्त पहले ही कर लिया है। एक ओर जहां फिल्म थिएटर में वर्ल्‍डवाइड रिलीज हो रही है। वहीं इसके साथ ही, फ़िल्म को OTT Platform पर भी रिलीज किया जा रहा है। लेकिन यह फिल्म OTT Platform पर 'Pay Per View‘ के फॉर्मेट पर रिलीज की जाएगी। यानी आप इसे घर बैठे देख जरूर सकेंगे, लेकिन इसके लिए आपको अलग से पैसे देने होंगे। फिल्‍म Zee5 के ZEE Plex, Dish TV, D2H, Tata Sky और Airtel Digital TV पर भी 13 मई के दिन ही रिलीज होगी। लेकिन यहां फिल्‍म को देखने के लिए पैसे देने होंगे। हालांकि, अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि RADHE को OTT पर देखने के लिए कितनी कीमत देनी पड़ेगी। इसके लिए आपको 150 रुपये से 300 रुपये देने पड़ सकते है।

ताजा खबरें