Video: बग्गी लेकर दौड़ रहे घोड़ों को रोका तो एक युवक को पहिये से कुचला

Updated On: Dec 10, 2019 12:26 IST

Jyoti Chaudhary

Video Screenshot (Twitter)

देशभर से आये दिन अजीबोगरीब मामले देखने को मिलते रहते है। अब हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। दरअसल, हाल ही में एक शादी में बारात के लिए दो घोड़ों की एक बग्गी को लाया गया, लेकिन इसी दौरान ये घोडें आउट ऑफ कंट्रोल हो गए और सड़क पर दौड़ लगानी शुरू कर दी। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वायरल इस वीडियो में आप देख सकते है कि चलती सड़क पर दो घोड़े सजी बग्गी को लेकर काफी तेजी से दौड़ लगा रहे है। वहीं, दो बाइक सवार युवकों ने इन घोड़ों को पकड़ने के लिए अपनी बाइक की भी तेज रफ़्तार से भगानी शुरू कर दी। बग्गी के पास आते ही एक युवक ने घोड़ों पर चढ़ने के लिए छलांग लगाई, लेकिन एक घोड़े ने अपना संतुलन खो दिया और भागते- भागते गिर गया।

इतना ही नहीं, छलांग लगाने वाले शख्स को ही सड़क पर पटक दिया और तेज रफ़्तार से दौड़ते हुए इन घोड़ों ने उस युवक को बग्गी के पहिये से कुचल दिया। बता दे यह मामला पुणे के बुंद गार्डन ब्रिज का है। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग भी इस घटना को देखकर काफी हैरान है।

https://twitter.com/basant_bhoruka/status/1203310891879415809

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और पारस के बाद अब इस कंटेस्टेंट के साथ फ़्लर्ट करती नजर आई शहनाज गिल, देखें Video

वहीं, खबरों की माने तो बग्गी के पहिये के नीचे आये जीतेंद्र नाम के शख्स को मामूली चोटें ही आई हैं। इसके साथ ही घोड़ों को मामूली चोट आई है। हालांकि, रोड़ पर उस समय ज्यादा भीड़ नहीं थी, जिससे कोई बड़ा हादसा होने से टल गया।

वीडियो गेम ऑर्डर करने पर अमेज़न ने डिलीवर किए कंडोम और टूथब्रश, फिर किया ये काम

ताजा खबरें