पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मंत्री की गिरफ्तारी मामले में वो निजी तौर पर दु:खी हैं

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने खुद को शिक्षक भर्ती घोटाले से दूर कर लिया है। उन्होंने कहा कि इस घटना से वो निजी तौर पर काफी आहत हैं

Updated On: Jul 25, 2022 19:41 IST

Dastak

Photo Source- Google

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने खुद को शिक्षक भर्ती घोटाले से दूर कर लिया है। उन्होंने कहा कि इस घटना से वो निजी तौर पर काफी आहत हैं, उन्हें भरोसा नहीं हो रहा है कि पार्थ कभी ऐसा कर सकते हैं। अगर पार्थ पर लगे आरोप साबित हो जाते हैं तो उन्हें पार्थ के आजीवन कारावास से भी कोई आपत्ती नहीं है।

उन्होंने कहा कि हमें बाहर से कैसे पता चेलगा कि इसमें क्या क्या गलत हुआ है। इसलिए वो अभी मीडिया ट्रायल में शामिल नहीं होना चाहती हैं।

ममता बनर्जी का ये बयान तब सामने आया है जब उनके कैबिनेट मंत्री पार्थ चटर्जी को पश्चिम बंगाल के कथित स्कूल शिक्षक भर्ती घोटाले में ईडी ने गिरफ्तार कर लिया। ममता ने ठीक दो दिन बाद अपना ये बयान जारी किया है।

आपको बता दें पूर्व शिक्षा मंत्री की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के कोलकाता स्थित घर से 21 करोड़ रुपये नकद बरामद होने के बाद पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी हुई थी।

लक्षद्वीप में छात्रों को अब मिड-डे-मील में मिलेगा मांस से बना खाना, जानें इसके पीछे का कारण

ममता बनर्जी ने कहा, "मैं चाहती हूं कि सच्चाई समय पर सामने आए।" उन्होंने कहा कि उन्होंने भ्रष्टाचार का समर्थन नहीं किया और सभी लोग एक जैसे नहीं थे।

कैटरीना कैफ ने अपनी नई फिल्म मेरी क्रिसमस की तैयारी की पर्दे के पीछे की तस्वीरें साझा कीं

ताजा खबरें