West Bengal Election 2021: BJP MP Arjun Singh के आवास के पास 15 जगह फेंके बम, तीन घायल

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनावों (Assembly Election 2021) के दौरान एक हिंसा की नई घटना सामने आई है। पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले के कई स्थानों पर बुधवार रात एक क्रूड बम हमले में एक बच्चे सहित तीन लोग घायल हो गए हैं।

Updated On: Mar 18, 2021 11:20 IST

Dastak Online

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Source: Google)

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनावों (Assembly Election 2021) के दौरान एक हिंसा की नई घटना सामने आई है। पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले के कई स्थानों पर बुधवार रात एक क्रूड बम हमले में एक बच्चे सहित तीन लोग घायल हो गए हैं। ये घटना जगतदल इलाके की गली नं. 17 में हुआ है, जोकि बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर से बहुत पास है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस का कहना है कि कुछ अज्ञात लोगों ने बुधवार को गली नं 17 में बम फेंके, जो इलाका भाटापारा नगर पालिका में 18 नंबर वार्ड के अंतर्गत आता है। शहर में 15 स्थानों पर बम फेंके गए और आरोपियों ने विभिन्न स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए। जगतदल पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन इस दौरान स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा था, लेकिन पुलिस ने विरोध बीच सभी से मुलाकात की। यही नहीं, यह आरोप भी लगाया गया है कि पुलिस की मौजूदगी में एक बम फेंका गया।

चुनावों में बमबारी से किसका और क्या मकसद-

अब तक, यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि हमले के पीछे बमबारी में कौन लोग शामिल हैं और इस बम अटैक से उनका मकसद क्या है? हालांकि, पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है। घटना के बारे में सुनकर बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह मौके पर आए और पुलिस को कार्रवाई करने के लिए कहा। उन्होंने कथित तौर पर पुलिस को घटनास्थल छोड़ने के लिए कहा।

Kerala TET Result 2020: ktet.kerala.gov.in पर जाकर देखें अपना परिणाम

अर्जुन सिंह ने कहा कि हम पिछले 10 से 12 दिनों से पुलिस को फोन कर रहे हैं, लेकिन लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पुलिस ने कोई कदम नहीं उठाया है। हमने राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति के बारे में चुनाव आयोग को सूचित किया है। और इस बीच, बमबारी की एक घटना फिर से हुई है। वास्तव में, पुलिस सत्ता पक्ष के निर्देशों पर कोई कदम नहीं उठा रही है।

Babita Phogat की बहन Ritika Phogat ने की सुसाइड, मैच हारने का सदमा नहीं पाईं सहन

ताजा खबरें