Video: छात्राओं को छेड़ने पर महिला कॉन्स्टेबल ने मनचले को सिखाया सबक, 27 सेकेंड में मारे 23 जूते

Updated On: Dec 10, 2019 16:19 IST

Jyoti Chaudhary

Video Screenshot (Facebook)

देशभर में महिलाओं के साथ होने वाले हिंसा और छेड़छाड़ के मामले लगातार बढ़ रहे है। वहीं, इन बढ़ते अपराधों के चलते लोगों में भी काफी गुस्सा है, जिसका अंदाजा कानपुर की एक घटना से लगाया जा सकता है, जहां एंटी रोमियो स्क्वॉड की महिला सिपाही ने एक मनचले को जूतों से पीटा। अब इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में एक महिला कॉन्‍स्टेबल अपने जूते से एक शख्स की जमकर धुनाई करती नजर आ रही है। इतना ही नहीं, उन्होंने कुछ ही सेकंडों में उस मनचले को 22 जूते मारे, जिनकी गिनती भी आप इस वीडियो में कर सकते है। वहीं, यह महिला कॉन्‍स्टेबल उस मनचले को काफी खरीखोटी सुना रही है।

यह मामला कानपुर के बिठूर कस्बे में गर्ल्स कॉलेज के पास का है। यहां एंटी रोमियो स्क्वायड की टीम मंगलवार सुबह से ही स्कूल के रास्ते पर तैनात थी और इस मनचले को छात्राओं पर फब्तियां कसते देख एंटी रोमियो स्क्वॉयड की महिला कॉन्‍स्टेबल चंचल चौरसिया ने रंगे हाथों पकड़ लिया। इसी के बाद उन्होंने जमकर सड़क पर ही उस मनचले को सबक सिखाया। इतना ही नहीं, उन्होंने मनचले से छात्राओं के सामने हाथ जोड़कर माफी भी मंगवाई।

यहां देखें वीडियो...

https://www.facebook.com/100006388690851/videos/2561046317451633/

Video: जाट क्यों कर रहे हैं पानीपत फिल्म का विरोध?

वहीं, आरोपी शख्स कस्बे का ही रहने वाला है। इसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और धारा 294 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग भी इस वीडियो को सड़क पर इंसाफ का नाम दे रहे है। वहीं, महिला कॉन्‍स्टेबल के इस उठाये गये कदम की भी काफी तारीफे हो रही है।

Video: बग्गी लेकर दौड़ रहे घोड़ों को रोका तो एक युवक को पहिये से कुचला

ताजा खबरें