पति की शिकायत करने पुलिस स्टेशन पहुंची महिला, तो सब इंस्पेक्टर ने तीन दिन तक किया रेप

राजस्थान के अलवर जिले से एक मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला अपने पति की शिकायत करने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंची तो उसकी फरियाद सुनने की बजाय वहां खाकी वर्दी पहने हैवान ने उस महिला को ही अपनी हवस का शिकार बना लिया। 

Updated On: Mar 8, 2021 15:53 IST

Dastak Online

Photo Source: Google

देशभर से आये दिन रेप के नए- नए मामले सामने आते रहते हैं। लेकिन खाकी वर्दी वाला रक्षक ही भक्षक बन जाएं तो किसी और से अपनी रक्षा की क्या उम्मीद की जा सकती है। दरअसल, राजस्थान के अलवर जिले से एक मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला अपने पति की शिकायत करने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंची तो उसकी फरियाद सुनने की बजाय वहां खाकी वर्दी पहने हैवान ने उस महिला को ही अपनी हवस का शिकार बना लिया।

दरअसल, पीड़िता महिला कुछ दिन पहले अपने पति के खिलाफ अलवर जिले के खेरली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाने गई थी। उसका पति उसे तलाक देना चाहता था, जिसके लिए वो पुलिस की शरण में गई थी। वहीं, पीड़िता का उसके पति से सेटलमेंट कराने के बहाने से पुलिस सब-इंस्पेक्टर ने उसका रेप किया। एक दिन नहीं बल्कि तीन दिन तक लगातार पुलिस सब-इंस्पेक्टर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।

सब-इंस्पेक्टर ने 2,3 और 4 मार्च को पीड़िता का रेप किया। वह मामले की जांच से जुड़ा कोई बहाना बनाकर उसे बुलाता था और उसके साथ दुष्कर्म करता था। लेकिन दो-तीन दिन बाद पीड़िता को उसने फिर से बुलाया लेकिन इस समय पीड़िता ने उसका विरोध किया। जिसके बाद इस मामले का खुलासा हुआ। और महिला ने दूसरे थाने में जाकर अपने पति और उस सब-इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

International Women’s Day: महिला सशक्तिकरण के लिए पंजाब सरकार शुरू करेगी 8 नई योजनाएं

वहीं, इस मामले पर जयपुर रेंज के आईजी हवासिंग घुमरिया ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को बताया कि आरोपी सब-इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। और पुलिस सब-इंस्पेक्टर ने तीन दिनों तक एक महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया, इसकी भी जांच हो चुकी है, जिसमें सब इंस्पेक्टर को दोषी पाया गया है। वह दहेज से जुड़े एक मामले में शिकायत दर्ज कराने गई थी।

Earthquake: गुजरात के कच्छ जिले में महसूस किए गए भूकंप के झटके, 3.2 आंकी गई तीव्रता

ताजा खबरें