राजस्थान: ऑक्सीजन सपोर्ट पर थी महिला, बंधे हुए थे हाथ और वार्ड बॉय करता रहा रेप

राजस्थान के जयपुर के शालबी अस्पताल में एक महिला मरीज का एक वार्ड बॉय ने बलात्कार किया है। दरअसल, महिला अपने पति संग किसी ऑपरेशन के लिए अस्पताल आई थी, जहां वार्ड बॉय ने इस घटना को अंजाम दिया है।

Updated On: Mar 17, 2021 12:14 IST

Dastak Online

Photo Source: Google

देशभर से आये दिन कोई न कोई दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। वहीं, अब राजस्थान से एक नई वारदात सामने आई है, जिसके बारे में जानकार आपकी रूह कांप उठेगी। राजस्थान के जयपुर के शालबी अस्पताल से एक महिला मरीज का एक वार्ड बॉय ने बलात्कार किया है। दरअसल, महिला अपने पति संग किसी ऑपरेशन के लिए अस्पताल आई थी, जहां वार्ड बॉय ने इस घटना को अंजाम दिया है। यह घटना सोमवार रात की बताई जा रही है।

आरोपी वार्ड ब्वॉय ने बार-बार आईसीयू में भर्ती महिला मरीज से छेड़छाड़ की। पीड़िता की सर्जरी हुई थी और बाद में उसे आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया था। पीड़िता के मुंह पर ऑक्सीजन मास्क लगा हुआ था और उसके हाथ बंधे हुए थे। घटना के बाद महिला पूरी रात रोती रही। दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, जब महिला ने एक नर्स को घटना के बारे में बताने की कोशिश की, तो आरोपी ने उसे धमकी देकर चुप करा दिया।

बाद में, पीड़िता ने सुबह अपने पति को अपनी आपबीती सुनाई। महिला के पति ने कहा कि बीमार होने के बाद उसे शालबी अस्पताल ले जाया गया। बाद में, उसका ऑपरेशन किया गया। अस्पताल के कर्मचारियों ने महिला के पति को बताया गया कि वह मरीज के साथ नहीं रह सकता है, जिस वजह से वह फिर अपने घर लौट गया। जब वह सुबह लौटा, तो महिला ने रोते हुए उसे लिखित में अपनी आपबीती सुनाई क्योंकि वह बोल नहीं पा रही थी।

डीसीपी प्रदीप मोहन शर्मा ने कहा कि वे मामले की जांच कर रहे हैं और सीसीटीवी फुटेज को स्कैन कर रहे हैं। यह घटना बहुत गंभीर है। महिला के पति ने चित्रकूट पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने ड्यूटी रोस्टर और सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर आरोपी की पहचान करने के लिए जांच शुरू कर दी है। आरोपी आगरा रोड पर रहता है। हमने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी और उससे पूछताछ कर रहे हैं।

Medical Termination of Pregnancy Bill राज्यसभा में पास, अब 24 हफ्ते में करवा सकेंगे एबॉर्शन

साथ ही, खा कि अब तक, हमारी जांच से पता चला है कि आईसीयू में दो कमरे थे। जहां एक महिला नर्स एक कमरे में मरीजों को देख रही थी, वहीं पुरुष नर्स दूसरे कमरे में मरीजों को देख रहे थे। और यह वह समय था जब आरोपी ने महिला से छेड़छाड़ की। हमने आरोपी को दबोच लिया है। हम घटना में अन्य लोगों की संलिप्तता के लिए सीसीटीवी देख रहे हैं। जांच अधिकारी पन्नालाल के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपी की पहचान करोली जिले के नादोटी तहसील के निवासी खुशीराम गुर्जर के रूप में हुई है।

BJP MP Ram Swaroop Sharma ने क्यों किया सुसाइड? राजनीति को लेकर थे परेशान?

ताजा खबरें