केरल: क्रिकेटर एस श्रीसंत के घर में लगी आग, सुरक्षित पत्नी-बच्चे

Updated On: Aug 24, 2019 12:17 IST

Jyoti Chaudhary

Photo : ANI

इंडियन क्रिकेटर और बिग बॉस फेम एस श्रीसंत के घर में आग गई। केरल के कोच्चि के इडापल्ली में स्थित घर में भीषण आग लग गई। इस घटना में किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है। ज्यादा देरी किए बिना ही आग पर काबू पा लिया गया।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केरल के कोच्चि के इडापल्ली में स्थित घर में आग लग गई। लेकिन घर में लगी आग से किसी शख्स को कोई चोट नहीं पहुंची है। लेकिन उनके घर का एक कमरा पूरी तरह से तहस-नहस हो गया है।

https://twitter.com/ANI/status/1165137190889766913

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शनिवार की सुबह दो बजे के आसपास की है। इस समय उनके साथ उनकी पत्नी, बच्चे और घरेलू काम करने वाल लोग मौजूद थे। इन सभी लोगों को फायर एंड रेस्क्यू सर्विस टीम ने सुरक्षित निकाल लिया है।

भारत में अब बैन नहीं होंगी पेट्रोल-डीजल की गाड़ियां

वहीं बता दे IPL 2013 में स्पॉट फिक्सिंग के दोषी पाए गए एस श्रीसंत का आजीवन बैन घटाकर सात साल किया गया है, जो अगले साल सितंबर में खत्म हो जाएगा। इसके बाद क्रिकेटर ने केरल की तरफ से रणजी ट्रॉफी में खेलने की इच्छा जाहिर की है। साथ ही उम्मीद जताई है कि एक दिन उन्हें फिर से भारतीय टीम से खेलने का मौका मिलेगा। बीसीसीआई लोकपाल डीके जैन ने श्रीसंत पर लगा प्रतिबंध कम करके सात साल कर दिया है, जो 2020 में समाप्त हो जाएगा। श्रीसंत पर आईपीएल-2013 में स्पॉट फिक्सिंग के मामले में आजावीन प्रतिबंध लगाया गया था। जैन ने मंगलवार को फैसला किया कि श्रीसंत का प्रतिबंध 12 सिंतबर 2020 तक रहेगा।

Video: इस एक्ट्रेस के खाने की प्लेट में निकला जिंदा कीड़ा

ताजा खबरें