अबरार अहमद की गेंद ने उड़ाए सबके होश, बल्लेबाज के हिलने से पहले ही उड़ाया स्टंप

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आज दूसरा मैच मुल्तान क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर इंग्लैंड ने बल्लेबाजी का फैसला किया है।

Updated On: Dec 9, 2022 17:22 IST

Dastak Web Team

Photo Source - Google

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आज दूसरा मैच मुल्तान क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर इंग्लैंड ने बल्लेबाजी का फैसला किया है। वहीं कई बड़े बदलाव पाकिस्तान की क्रिकेट टीम में देखने को मिल रहे हैं। इस बीच पाकिस्तानी टीम की तरफ से डेब्यू कर रहे अबरार अहमद ने आते ही लोगों के होश उड़ा दिए। और एक शानदार गेंदबाजी की बदौलत इंग्लैंड के ओपनर वेंडर के ट्रॉली समेत जो रूट को आउट कर दिया है।

अबरार अहमद ने की शानदार गेंदबाजी

नसीम शाह और हरीश रावत के चोटिल होने के बाद पाकिस्तान की टीम ने युवा खिलाड़ी अबरार अहमद को अपनी टीम में शामिल किया। जिन्होंने आते ही हड़कंप मचा दिया। अब तक उन्होंने 3 विकेट झटक लिए हैं। लेकिन जैक ट्रॉली का विकेट सबसे शानदार था। दरअसल बात यह है कि पारी के नौवें ओवर तक टीम का कोई भी विकेट नहीं गिरा था फिर गेंदबाज़ी करने अबरार अहमद आए और उन्होंने एक मजेदार गेम डाली। बाल सीधा टप्पा खाते हुए स्टंप के अंदर घुस गई जिसे देखकर ट्रॉली हैरान हो गए और हिल भी नहीं पाए।

 

पाकिस्तानी टीम ने किए तीन बदलाव

पाकिस्तान की क्रिकेट टीम में तीन बदलाव किए हैं टीम से नसीम शाह, हैरिस राउफ और अजहर अली बाहर हो गए हैं। वही उनकी जगह फहीम अशरफ अबरार अहमद और मोहम्मद नवाज को मौका दिया गया है।

डेविड वार्नर ने कप्तानी से बैन हटाने की अपनी एप्लीकेशन ली वापस, परिवार को लेकर कही ये बड़ी बात

इंग्लैंड (प्लेइंग इलेवन)

बेन डकेट, जो रूट, ओली पोप, ज़क क्रॉली, हैरी ब्रुक, है, विल जैक, बेन स्टोक्स, ओली रॉबिंसन, मार्क वुड, जैक लीच, जेम्स एंडरसन, मार्क वुड।

पाकिस्तान (प्लेइंग इलेवन)

इमाम-उल-हक, अब्दुल्ला शफीक, बाबर आजम, आगा सलमान, मोहम्मद रिजवान, सऊद शकील, मोहम्मद नवाज, जाहिद महमूद, फहीम अशरफ, अबरार अहमद, मोहम्मद अली।

भारत की बांग्लादेश से हुई शर्मनाक हार के बाद, युवराज सिंह ने रोहित शर्मा की कप्तानी का किया समर्थन

ताजा खबरें