AFG vs IRE 2nd ODI 2021 की भारत में Live Stream ऐसे देखें

अफगानिस्तान (Afghanistan)  तीन मैचों की श्रृंखला (Three Match Series) के दूसरे वन-डे मैच में आयरलैंड (Ireland)  के खिलाफ 2-0 की बढ़त बनाना चाह रहा है। इन दोनों टीमों के बीच रविवार को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium) में कड़ा मुकाबला हो रहा है।

Updated On: Jan 24, 2021 11:41 IST

Dastak

Photo Source- ICC

अफगानिस्तान (Afghanistan)  तीन मैचों की श्रृंखला (Three Match Series) के दूसरे वन-डे मैच में आयरलैंड (Ireland)  के खिलाफ 2-0 की बढ़त बनाना चाह रहा है। इन दोनों टीमों के बीच रविवार को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium) में कड़ा मुकाबला हो रहा है। पहले मुकाबले में दोनों टीमों में कडा मुकाबला रहा लकिन अफगानिस्तान की टीम ने उस मुकाबले में 16 रनों से जीत हासिल की। ऐसे में पहले से ही अफगानिस्तान 1-0 सी लीड बनाए हुए है। वहीं दूसरी तरफ आयरलैंड को जीत हासिल करने के लिए अब पहले से अधिक करनी पडेगी। क्योंकि अफगानिस्तान ने उनपर लीड हासिल कर पहले से ही दबाव बनाया हुआ है।

भारत में टीवी पर कैसे देखें अफगानिस्तान और आयरलैंड का दूसरा मैच-

अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच दूसरा ओडीआई मैच रविवार 24 जनवरी को आबूधाबी के शेख जायद स्टेडियम में भारतीय समय के अनुसार 11:30 से शुरु हो चुका है। क्रिकेट फैंस जो भारत में इन दो टीमों के बीच मैच देखना चाहते हैं वो लगातार सर्च कर रहे हैं कि वो ये मैच कैसे देखें? लेकिन भारत में क्रिकेट को चाहने वाले ये मैच लाईव टीवी पर नहीं देख सकते हैं क्योंकि किसी भी चैनल ने इस सीरिज को भारत में ब्रोडकास्ट करने का हक नहीं खरीदा है।

IPL में अगले साल की बजाय 2022 में क्यों खेलेंगी दो नई टीमें?

ऑनलाइन देख सकते हैं भारत में ये मैच-

भले ही भारत में क्रिकेट के चाहने वाले अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच दूसरा ओडीआई मैच टीवी पर नहीं देख सकते। लेकिन वो इस मैच की ऑनलाईन लाईव स्ट्रीम देख सकते हैं। ये सीरिज फैनकोड (Fancode) पर लाईव देखी जा सकती है। लेकिन दो टीमों के बीच ये मनमोहक मैच देखने के लिए फैंस को इस एप्प को एक नोमिनी फीस देनी होगी। जिसके बाद आप मैच का लाइव एक्शन फैनकोड की वेबसाइट और एप्प दोनों पर देख सकते हैं।

Fancode पर लाईव मैच देखने के लिए आप इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं- https://fancode.com/match/29431/cricket-afghanistan-v-ireland-in-uae-2021-afg-vs-ire?source=tour&slug=commentary

लिंक पर क्लिक करने के बाद आप जैसे ही लाईव स्ट्रीम पर क्लिक करेंगे तो ये मैच देखने के लिए आपको वेबसाइट को 15 रुपए और पूरी सीरीज के लिए 25 रुपए देने होंगे।

IPL 2021: Harbhajan Singh अब कभी नहीं खेलेंगे चेन्नई सुपर किंग्स के लिए?

ताजा खबरें