भारत की T20 सेमिफाइनल में हार के बाद क्या बोले राहुल द्रविड़, किसकी है गलती?

भारतीय टीम को T20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में करारी हार का सामना करना पड़ा है, हार के बाद भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने बीसीसीआई पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं।

Updated On: Nov 10, 2022 19:36 IST

Dastak Web Team

Photo Source- Twitter

मैना कटारिया

भारत और इंग्लैंड के बीच T20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में भारतीय टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा है। आपको बता दें  कि हार के बाद भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने बीसीसीआई पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। ये सवाल क्या हैं, मैच के बाद राहुल द्रविड़ ने क्या कहा, आईए इसे विस्तार से जानते हैं।

टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत ने इंग्लैंड को 169 रनों के लक्ष्य दिया था, जिसको इंग्लैंड की टीम ने बिना किसी विकेट खोए बड़े आराम से हासिल कर लिया। जिससे टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा, हार की निराशा के साथ भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने बीसीसीआई पर सवाल खड़े किए हैं।

क्या बोले राहुल द्रविड़-

राहुल द्रविड़ ने कहा कि, 'विदेशी लीग में खेलने से हमारे खिलाड़ियों को मदद मिलेगी यह फैसला बीसीसीआई के ऊपर हैं उन्हें लेना है'। इसी के साथ उन्होंने बड़े सहज लहजे में कहा कि इस तरह कि 'चीजें खेलों में होती रहती हैं, हार की उन्हें निराशा जरूर है परंतु वे आगे अच्छा करेंगे'। परंतु भारतीय टीम एक ऐसी इकलौती टीम है जो दो बार  टी -20 वर्ल्ड कप में 10 विकेट से हारी है।

ऋषभ पंत ने दर्शक को उर्वशी रौतेला के सवाल पर दिया जवाब- जाके लेले फिर

राहुल द्रविड़ पर भी उठ रहे हैं सवाल-

क्रिकेट के जानकारों की मानें तो राहुल द्रविड़ अपने समय के शानदार खिलाड़ी हैं, उन्होंने अपने समय में वन-डे और टेस्ट मैचों में अच्छा खेल दिखाया है, लेकिन उनका टेमपरामेंट टी-20 की शैली से मैच नहीं खाता है। टी-20 में बल्लेबाजी में आक्रामकता चाहिए और सधी हुई गेंदबाजी, हो सकता है कि राहुल द्रविड़ इसे पकड़ नहीं पाए और टीम इंडिया T20 में अपनी अच्छी फॉम में होने के बावजूद फाइनल तक नहीं पहुंच पाई है।

झूठी गर्भावस्था का ढ़ोंग कर महिला ने छह माह बाद दिया प्लास्टिक की गुड़िया को जन्म

ताजा खबरें