टीम इंडिया को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स पकड़ा गया

Updated On: Aug 22, 2019 18:23 IST

Jyoti Chaudhary

इन दिनों टीम इंडिया वेस्टइंडीज के दौरे पर मेजबान टीम के साथ क्रिकेट खेलने में बिजी है। इसी दौरान BCCI (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) को एक धमकी भरा ईमेल मिला था कि वेस्टइंडीज में टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर हमला होने वाला है। BCCI को धमकी भरा ईमेल भेजने वाले शख्स को अब पकड़ लिया गया है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, महाराष्ट्र आतंकवाद विरोधी दस्ते यानी एटीएस ने असम के ब्रज मोहन दास को पकड़ा है, जिसने बीसीसीआइ को खिलाड़ियों को मारने की धमकी भरा ईमेल भेजा था। इस शख्स को 20 अगस्त को पकड़ा गया और फिर मुंबई में ट्रांजिट रिमांड पर भेज दिया गया। बाद में ब्रज मोहन दास को मुंबई कोर्ट में पेश किया गया और फिर वहां से 26 अगस्त तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया।

https://twitter.com/ANI/status/1164477456255987712

आपको बता दे कि ये धमकी भरा ईमेल BCCI को नहीं बल्कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को आया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रविवार 18 अगस्त की शाम को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को एक ईमेल मिला था, जिसमें वेस्टइंडीज में खेल रही टीम इंडिया के ऊपर हमला करने की धमकी थी। पीसीबी ने उस ईमेल को ICC और BCCI को भेज दिया था। इसके दूसरे ही दिन भारतीय खिलाड़ियों को अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराई गई थी और ईमेल को फर्जी करार दिया था।

18 सितंबर से YouTube बंद करने जा रहा अपनी ये सर्विस

इन दिनों टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर है, जहां गुरुवार यानी आज से टीम इंडिया को विराट कोहली की कप्तानी में टी20 इंटरनेशनल और वनडे इंटरनेशनल सीरीज के बाद टेस्ट सीरीज खेलनी है। 22 अगस्त यानी आज से शुरू हो रही ये टेस्ट सीरीज दो मैचों की है। इससे पहले टी20 और वनडे सीरीज में टीम इंडिया ने मेजबान टीम वेस्टइंडीज को क्लीन स्वीप किया था।

Video: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने राजनीति छोड़ खोली चाय की दुकान!

ताजा खबरें