Aus vs Eng ODI Series: जेसन रॉय इंग्लैंड टीम में हुए शामिल, यहां देखें दोनों टीमों के खिलाड़ियों के नाम

इंग्लैंड ने शुक्रवार से आस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए विस्फोटक बल्लेबाज जेसन रॉय को अपनी टीम में शामिल किया है।

Updated On: Sep 9, 2020 17:37 IST

Dastak Online

Photo Source: Google

आईएएनएस| इंग्लैंड ने शुक्रवार से आस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए विस्फोटक बल्लेबाज जेसन रॉय को अपनी टीम में शामिल किया है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बुधवार को एक बयान में बताया कि वनडे सीरीज के लिए डेविड मलान को रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम में रखा गया है।

मलान तीन मैचों की टी 20 सीरीज में 129 रनों के साथ सर्वोच्चद स्कोरर रहे थे। उन्होंने आस्ट्रेलिया के खिलाफ 2-1 से सीरीज जीतने में अहम भूमिका निभाई थी।

ईसीबी ने साथ ही कहा कि जोए डेनली भी रिजर्व खिलाड़ी के रूप में थे, लेकिन वह बायो सिक्योर बबल से बाहर आ गए हैं और केंट लौट गए हैं।

LAC पर बढ़ रहा तनाव, चीन ने तेज की सैनिक कार्यवाही

यहां देखें दोनों टीम में शामिल खिलाड़ियों के नाम-

इंग्लैंड की वनडे टीम : इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जोफ्रा आर्चर, जोनाथन बेयरस्टो, टॉम बैंटन, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, सैम कुरेन, टॉम कुरेन, आदिल राशिद, जो रूट, जेसन रॉय, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।

रिजर्व : साकिब महमूद, डेविड मलान, फिल साल्ट।

ऑस्ट्रेलिया की टीम : एरॉन फिंच (कप्तान), सीन एबॉट, एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस (उपकप्तान), जोश हेजलवुड, मार्नस लाबुशैन, नाथन लियोन, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, रिले मेरेडिथ, जोश फिलिप, डैनियल सैम्स, केन रिचर्डसन, स्टीवन स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, एंड्रयू टाय, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर।

फेस स्क्रब बनाते समय इन चीजों का न करें इस्तेमाल वरना…

ताजा खबरें