ENG VS IND: बेन स्टोक्स ने सेमिफाइनल से पहले विराट कोहली और सूर्यकुमार की तारीफ में क्या कहा?

बेन स्टोक्स ने विराट कोहली के आंकड़ों का वर्णन भी किया और कहा, "उन्होंने ऐसी पारियां खेली है वैसा कोई अन्य नहीं कर सकता।" इसके साथ ही बेन स्टेक्स ने सूर्यकुमार यादव की प्रशंसा करते हुए कहा , कि वे एक शानदार खिलाड़ी हैं।

Updated On: Nov 8, 2022 20:10 IST

Dastak Web Team

Photo Source- Google

मैना कटारिया

ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी-20 विश्व कप 2022 में इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने सेमीफाइनल से पहले मीडिया को संबोधित करते हुए भारतीय टीम के खिलाड़ी विराट कोहली और सूर्य कुमार यादव की प्रशंसा की। हालांकि बेन स्टोक्स  ने उम्मीद जताई है कि उनके गेंदबाज भारत के खिलाफ होने जा रहे टी-20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल मे अच्छा खेलेंगे और विराट कोहली पर अंकुश लगाने में सफल होंगे।

बेन स्टोक्स ने सेमिफाइनल के बारे में क्या कहा-

बेन स्टोक्स ने कहा कि "अभी तक हमने अपना शानदार खेल नहीं खेला है और हम यहां हैं " इसके साथ ही अब इंग्लैंड का शानदार खेल देखने को सभी उत्सुक है। 10 नवंबर को भारत और इंग्लैंड के बीच होने जा रहा टी - 20 विश्व कप सेमीफाइनल बड़ा ही रोचक होगा, क्योंकि इस सेमीफाइनल में बहुत कुछ दांव पर लगेगा।

बेन स्टोक्स ने सूर्य के बारे में कहा-

बेन स्टोक्स ने  सूर्यकुमार यादव की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे एक शानदार खिलाड़ी हैं, जब वो खेलते हैं तब वह कुछ ऐसे शॉट लगाते हैं कि हम सोचने पर मजबूर हो जाते हैं। इस बात से तो हर कोई वाकिफ होगा कि जब वे खेलते हैं तब वे अपनी चमक सारे क्रिकेट मैदान में बिखेर देते हैं , उनके शानदार शॉट देखकर आप भी दांतो तले उंगली दबा लेंगे लेकिन हमारे दिलदार गेंदबाज सूर्य पर अंकुश लगाने में सफल रहेंगे।

T20 World Cup: भारत और पाकिस्तान एक साथ सेमीफाइनल में, दोनों में फाईनल होने की उम्मीद

बेन स्टोक्स ने विराट की तारीफ में क्या कहा-

विराट कोहली की तारीफ करते हुए स्टोक्स ने कहा की विराट बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद कुछ महीने अच्छा नहीं खेल पाते तो उन्हें अच्छा सम्मान नहीं मिलता। मैं नहीं जानता ऐसा क्यों हैं?  मेरा मानना है कि उन्होंने वह अधिकार हासिल किया है कि उन्हें कभी भी खराब खिलाड़ी नहीं माना जा सकता। उन्होंने विराट कोहली के आंकड़ों का वर्णन भी किया और कहा, " उन्होंने ऐसी पारियां खेली है वैसा कोई अन्य नहीं कर सकता।"

अफ्रीका की हार के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच मैच की संभावनाएं

 

ताजा खबरें