Big Bash League: अगले दो सीजन के लिए ब्रिस्बेन हीट से जुड़े टॉम कूपर

बिग बैश लीग (बीबीएल) की टीम ब्रिस्बेन हीट ने आगामी दो सीजन के लिए नीदरलैंड्स के बल्लेबाज टॉम कूपर के साथ करार किया है। कूपर ने नीदरलैंड्स के लिए 18 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय और 23 वनडे मैच खेले हैं।

Updated On: Sep 14, 2020 16:33 IST

Dastak Online

Photo Source: Google

आईएएनएस| बिग बैश लीग (बीबीएल) की टीम ब्रिस्बेन हीट ने आगामी दो सीजन के लिए नीदरलैंड्स के बल्लेबाज टॉम कूपर के साथ करार किया है। कूपर ने नीदरलैंड्स के लिए 18 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय और 23 वनडे मैच खेले हैं। वह दो विश्व कप में टीम का हिस्सा रहे हैं।

बीबीएल-8 में वह मेलबर्न रेनगेड्स के कप्तान थे और जब उन्होंने टीम का साथ छोड़ा तब वह टीम के लिए सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ी थे। उन्होंने रेनेगेड्स के लिए 71 बीबीएल मैच खेले हैं जिनमें 125.20 की औसत से 1202 रन बनाए हैं।

टीम के मुख्य कोच डैरेन लैहमन ने कहा, "वह काफी अच्छे गेम मैनेजर हैं, खासकर बल्लेबाजी में। उनमें खासियत है कि वह पावर प्ले में अपनी टीम को तेज शुरुआत दे सकते हैं और साथ ही मध्य के ओवरों में भी टीम को संभाल सकते हैं, वहीं अंत में वह टीम के लिए तेजी से रन बना सकते हैं।"

अनुराग कश्यप का हो गया निधन ?

उन्होंने कहा, "वह गेंदबाजी में भी काफी असरदार हैं और मैदान के अंदर काफी शांत रहते हैं।" कोच ने कहा कि कूपर का अनुभव उनकी टीम के काफी काम आएगा।

किम जोंग ने इतने दर्दनाक तरीके से दी थी अपने चाचा को मौत की सजा

ताजा खबरें